अपना शहर चुनें

States

शाहरुख खान के फैंस ने बना डाला फिल्म 'पठान' का ऐसा पोस्टर, वायरल हुईं PICS

(फोटो साभारः Twitter @MovieCorners)
(फोटो साभारः Twitter @MovieCorners)

शाहरुख खान (SHAHRUKH KHAN) और दीपिका पादुकोण के एक फैन ने 'पठान' का पोस्टर बनाकर इंटरनेट पर शेयर किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है. ये पोस्टर फिल्म को लेकर दर्शकों की दीवानगी दिखा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 20, 2021, 4:18 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. यशराज बैनर की 'पठान' को लेकर लंबे समय से खबरें आ रही हैं, लेकिन मेकर्स ने आधिकारिक तौर पर इसके बारे में कुछ नहीं कहा. वहीं, हाल ही में दीपिका पादुकोण (DEEPIKA PADUKONE) के खुलासे के बाद अब फैंस 'पठान' मूवी को लेकर खासा उत्साहित हो गए हैं. अपने फेवरेट स्टार्स को लेकर फैंस की दीवानगी कई बार देखने को मिलती है. इसी तरह शाहरुख खान (SHAHRUKH KHAN) और दीपिका पादुकोण के एक फैन ने 'पठान' का पोस्टर बनाकर इंटरनेट पर शेयर किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है. ये पोस्टर फिल्म को लेकर दर्शकों की दीवानगी दिखा रहा है.

फिल्म का पोस्टर सामने आने के बाद से सभी फैंस देखकर खुशी से उछल पड़े हैं. बता दें कि ये आधिकारिक पोस्टर नहीं है बल्कि किसी फैन ने बनाया है, जिससे पता लग रहा है कि फैंस कितना ज्यादा इस फिल्म को लेकर उत्साहित हैं. इस पोस्टर में फैन ने बकायदा यशराज बैनर का लोगो लगाया है और शाहरुख खान को एक्शन मोड में दिखाया है. पोस्टर में किंग खान के साथ-साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी एक्शन अवतार में दिखाई दे रहे हैं.





'पठान' में शाहरुख खान और दीपिका के साथ जॉन अब्राहम का भी अहम किरदार बताया जा रहा है. उनके किरदार को लेकर मेकर्स ने खुलासा नहीं किया है लेकिन ऐसा बताया जा रहा है कि वो 'पठान' में खलनायक की भूमिका में दिखाई देंगे.


इस फिल्म की एक और खास बात है इसमे बॉलीवुड के टाइगर, सलमान खान की भी एंट्री की गई है. बताया जा रहा है कि फिल्म में सलमान खान का कैमियो होगा और वो टाइगर वाले अंदाज में एक बार फिर धमाका करने आएंगे. बता दें शाहरुख और दीपिका की 'पठान' की शूटिंग हाल ही में शुरू हुई है. एक्सपर्ट्स की मानें तो यशराज बैनर दिवाली 2021 के मौके पर 'पठान' को रिलीज करने की प्लानिंग कर रहा है. वो बात अलग है कि अभी तक इसका आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन फैंस मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.



शाहरुख खान की आखिरी फिल्म जीरो जो बुरी तरह प्लॉप हुई थी, जिसके बाद शाहरुख एक अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश में थे. यही कारण है कि इस बार वो अच्छे से सोच समझ कर कदम उठा रहे है और मूवी के हर हिस्से पर खास ध्यान दे रहे है ताकि इस बार फैंस को निराशा ना हो.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज