शाहरुख खान के आ गए ऐसे दिन, एक्टिंग के लिए अपने मुंह से कहनी पड़ी ये बात

शाहरुख खान ने दिल खोलकर अपनी बातें बता दी हैं. अभी वो कितने दिनों के ब्रेक पर हैं, इस वक्त वो क्‍या कर रहे हैं और अभी कितने दिन एक्टिंग करेंगे इन सभी सवाल का जवाब दे दिया है.

News18Hindi
Updated: August 11, 2019, 6:04 PM IST
शाहरुख खान के आ गए ऐसे दिन, एक्टिंग के लिए अपने मुंह से कहनी पड़ी ये बात
शाहरुख खान ने ब्रेक ले लिया है.
News18Hindi
Updated: August 11, 2019, 6:04 PM IST
पूरी दुनिया को इस बात को लेकर कोई शक नहीं होगा कि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) एक कमाल के एक्टर हैं. लेकिन अब ऐसे दिन आ गए हैं जब शाहरुख खान को अपनी ओर से ये बात कहनी पड़ रही है कि वे अभी और एक्टिंग कर सकते हैं. उल्लेखनीय हैं उनकी पिछली करीब पांच फिल्में अपेक्षानुरुप प्रदर्शन नहीं कर पाई हैं. अब शाहरुख ने यह कह दिया कि अभी वे 20-25 साल और अच्छी एक्टिंग कर सकता हूं.

सुपरस्टार शाहरुख खान ने फिल्मों से थोड़े समय का ‘‘ब्रेक’’ लिया है लेकिन अभिनेता का कहना है कि अच्छे सिनेमा के लिये उनमें अब भी बहुत क्षमता है. 53 वर्षीय अभिनेता की आखिरी फिल्म ‘दिलवाले’, ‘जब हैरी मेट सेजल’ और ‘जीरो’ थी जिसे दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिली. अभिनेता ने कहा कि अपने आस-पास मौजूद लोगों में फिल्मों के लिये जुनून देखकर ही उन्हें अच्छी कहानियां सुनने का मौका मिलता है.

शाहरुख इन दिनों कहानियां तलाश रहे हैं.
शाहरुख इन दिनों कहानियां तलाश रहे हैं.


मुझमें क्षमता बाकी है : शाहरुख खान

शाहरुख ने ‘पीटीआई’ से कहा, ‘‘अच्छी फिल्म करने के लिये जो बात मुझे प्रेरित करती है वह मैं समझता हूं मेरे इर्द-गिर्द मौजूद लोग ही हैं जो ऐसी बेहतरीन सिनेमा बनाते हैं... और मैं समझता हूं कि मुझमें अच्छी फिल्में करने की क्षमता बाकी है. मेरे अंदर अब भी 20-25 साल अच्छा सिनेमा करने की क्षमता बची है.’’

शर्टलेस विकी कौशल को देख यूजर ने कहा- पढ़ने नहीं दोगे तुम

इन दिनों क्या कर रहे हैं शाहरुख खान
Loading...

अभिनेता यहां इंडियन फिल्म फेस्टीवल ऑफ मेलबर्न (आईएफएफएम) में मुख्य अतिथि के तौर पर आये थे, जिससे इतर उन्होंने ‘पीटीआई’ से बात की. शाहरुख ने यह भी बताया कि ‘जीरो’ के बाद उन्होंने कुछ समय का ब्रेक लेने का फैसला किया और वह जगह-जगह घूम-घूमकर नयी कहानियां तलाश रहे हैं.

शाहरुख खान अभी 20-25 साल तक एक्टिंग करते रहेंगे.
शाहरुख खान अभी 20-25 साल तक एक्टिंग करते रहेंगे.


कितने दिन के ब्रेक पर रहेंगे शाहरुख खान
उन्होंने कहा, ‘‘मैंने अभी-अभी अपनी जो अंतिम फिल्म पूरी की उसका प्रदर्शन अच्छा नहीं था, लेकिन मैं इसे हल्के में लेता हूं. अपने आप से मैं यही कहता हूं, चलो थोड़ी असफलता का स्वाद चखा जाये. इसलिए मैंने चार-पांच महीने का विराम लिया है.’’

महिला ने जबरदस्ती खींचा सलमान खान का हाथ, Video Viral

बौद्धिक भाषण दे रहा हूं: शाहरुख खान
अभिनेता ने कहा, ‘‘चूंकि मैं ब्रेक पर चल रहा हूं तो मैं यहां (मेलबर्न) आ गया और यहां लोगों से मिलजुल रहा हूं, नयी कहानियों और नयी चीजों को तलाश रहा हूं और बौद्धिक भाषण दे रहा हूं.’’

शाहरुख अब नई कहानियों पर फिल्म बनाना चाहते हैं.
शाहरुख अब नई कहानियों पर फिल्म बनाना चाहते हैं.


शाहरुख ने नौ अगस्त को आईएफएफएम का आधिकारिक उद्घाटन किया था, जिसकी शुरुआत रीमा दास निर्देशित फिल्म ‘‘बुलबुल कैन सिंग’’ के प्रदर्शन से हुई. इस फिल्म ने शुक्रवार को सर्वश्रेष्ठ असमी फिल्म का राष्ट्रीय पुरस्कार जीता है.
First published: August 11, 2019, 6:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...