लाइव टीवी

शाहरुख खान ने आग में कूद कर बचाई ऐश्वर्या की मैनेजर की जान, सलमान खान ने शेयर किया ये वीडियो

News18Hindi
Updated: October 31, 2019, 10:19 AM IST
शाहरुख खान ने आग में कूद कर बचाई ऐश्वर्या की मैनेजर की जान, सलमान खान ने शेयर किया ये वीडियो
शाहरुख खान के फैन हो गए सलमान खान

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने ऐश्वर्या राय की मैनेजर (Aishwarya Rai Manager) की जान बचाने के लिए आग में छलांग लगा दी. उनके इस कारनामे के बाद सलमान खान (Salman Khan Video) ने इंस्टाग्राम पर शाहरुख का एक वीडियो शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 31, 2019, 10:19 AM IST
  • Share this:
मुंबई. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने हाल ही में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) दिवाली पार्टी के दौरान ऐसा कारनामा किया है कि चारों तरफ उनकी तारीफें हो रही हैं. उन्होंने दिवाली पार्टी में ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की मैनेजर अर्चना सदानंद (Archana Sadanand) की जान बचाई है. दिवाली पार्टी के दौरान अर्चना के लहंगे में अचानक आग लग गई थी. आग जब फैल गई तो हर कोई सकते में आ गया, लेकिन शाहरुख ने आग में कूद कर अर्चना की जान बचाई. इस दौरान शाहरुख भी झुलस गए. ऐसे में जब ये बात सलमान खान को पता चली, तो उन्होंने शाहरुख खान का वीडियो शेयर कर ऐसी बात कही है कि ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

सलमान खान ने शाहरुख खान का एक वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो उनकी फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' के 'गाने मनवा' लागे का है. इस गाने के एक सीन में शाहरुख खान की शर्ट में आग लग जाती है और वो मुस्कुराकर आगे बढ़ जाते हैं. वहीं इस वीडियो के बैकग्राउंड में सलमान खान की आवाज सुनाई दे रही है. वो कहते दिखाई दे रहे हैं कि 'हीरो वो होता है जो आग में कूद के, बुझा के, बचाता है'. इस वीडियो में सलमान खान ने शाहरुख के इंस्टाग्राम अकाउंट को टैग भी किया है. यहां देखें सलमान खान द्वारा शेयर किया गया वीडियो-



 


Loading...



View this post on Instagram




 

@iamsrk


A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on






सलमान के इस वीडियो पर लोगों की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. हर कोई शाहरुख खान की तारीफें करता हुआ नजर आ रहा है. इससे पहले फिल्म मेकर फराह खान ने भी शाहरुख को लेकर एक ट्वीट किया था. इस ट्वीट में उन्होंने एक न्यूज पेपर की क्लिपिंग शेयर की थी. इस क्लिपिंग में शाहरुख खान के हीरोइक कारनामे का जिक्र था. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा था- 'शाहरुख खान, मोहब्बत मैन से सुरक्षा तक. मैं अर्चना के जल्दी ठीक हो जाने के लिए प्रार्थना करती हूं'.

आईसीयू में भर्ती हैं ऐश्वर्या राय की मैनेजर


इस पेपर में छपी खबर के अनुसार अमिताभ बच्चन के घर जलसा पर दिवाली की पार्टी चल रही थी तभी अर्चना सदानंद का लहंगा आग के संपर्क में आ गया. देखते ही देखते आग बढ़ने लगी. तभी शाहरुख खान दिलेरी दिखाते हुए अर्चना को बचाने के लिए कूद गए. उन्होंने बड़ी दिलेरी से अर्चना को आग से मुक्त कराया. लेकिन इस प्रयास में शाहरुख भी थोड़े-बहुत झुलस गए, जबकि अर्चना के बारे में कहा जा रहा है कि उनके शरीर का करीब 15 फीसदी हिस्सा आग की चपेट में आ गया था. अर्चना को मुंबई के नानावटी अस्पताल के आईसीयू (ICU) में रखा गया है.

ये भी पढ़ें- KBC 11: अमिताभ बच्चन को सनबाथ लेता देखने के लिए इस फैन ने यहां लिया घर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 31, 2019, 8:27 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...