लाइव टीवी

पीएम मोदी से मिलने के बाद शाहरुख खान ने किया ये ट्वीट, कहा- थैंक्यू

News18Hindi
Updated: October 20, 2019, 9:35 AM IST
पीएम मोदी से मिलने के बाद शाहरुख खान ने किया ये ट्वीट, कहा- थैंक्यू
शाहरुख ने पीएम मोदी को कहा थैंक्यू.

अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को धन्यवाद किया है. पीएम मोदी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारों के साथ महात्मा गांधी की 120वीं जयंती के अवसर पर सिनेमा को लेकर बातचीत की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 20, 2019, 9:35 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनय जगत के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को अपनी ओर से धन्यवाद कहा है. शाहरुख ने एक ट्वीट कर के लिखा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमारी मेजबानी करने के लिए और शुक्रिया. महात्मा गांधी के विचारों को आगे बढ़ाने में कलाकारों की भूमिका पर इस तरह से खुलकर बातचीत के लिए भी धन्यवाद. साथ ही यूनिवर्सिटी ऑफ सिनेमा का विचार भी काफी उपयुक्त है.

असल में प्रधनमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार शाम बॉलीवुड सितारों के साथ बातचीत की. इस दौरान शाहरुख खान ने अपने विचार प्रधानमंत्री और अन्य सिनेमाकारों के सामने रखते हुए कहा, "हम लोगों को एक अच्‍छे काम के लिए एक साथ लाने के लिए प्रधानमंत्री जी का धन्‍यवाद. मुझे लगता है कि भारत और दुनिया को हमें गांधी जी से फिर से परिचित कराना चाहिए."







इतना ही नहीं इस मुलाकात के बाद शाहरुख और आमिर एक साथ आए और उन्होंने पीएम मोदी की इस मेजबानी को काफी उपयुक्त बताया. आमिर ने कहा पीएम मोदी के साथ बातचीत बेहद शानदार रही. जबकि शाहरुख ने कहा कि सबको शामिल करने का यह बेहतरीन तरीका था.

PM मोदी संग सेल्फी लेने को मची सितारों में होड़, आमिर-शाहरुख-जैकलीन ने ली तस्वीरें

इससे पहले शाहरुख ने कार्यक्रम के दौरान कहा कि अब गांधी 2.0 की जरूरत है. जैसे कि पीएम मोदी ने स्वच्छता अभियान को फिर एक अभियान बनाया. इसी तरह देश के युवाओं को किसी तरह से चाहे नाच कर चाहे गाकर उन्हें लुभाने की जरूरत है.

सुनें कैसे महिमा चौधरी और अभिनेता असरानी ने डायलॉग बोलकर मांगे वोट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2019, 11:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...