लाइव टीवी

शाहरुख खान से बोला शख्‍स- कुछ कर नहीं रहा है, जल्‍दी से पिक्‍चर चालू कर ना, देखें वीडियो

News18Hindi
Updated: January 25, 2020, 8:00 PM IST
शाहरुख खान से बोला शख्‍स- कुछ कर नहीं रहा है, जल्‍दी से पिक्‍चर चालू कर ना, देखें वीडियो
शाहरुख खान ने शेयर किया है वीडियो.

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने अपने इंस्‍टग्राम अकाउंट पर शेयर किया है फनी वीडियो. उनके फैंस उनकी अपकमिंग फिल्‍म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 25, 2020, 8:00 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. बॉलीवुड एक्‍टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) फिल्‍मों से लंबे समय से दूर हैं. इसके बावजूद वह अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिये जुड़े रहते हैं. हालांकि फैंस उनकी अगली फिल्‍म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. पिछले दिनों शाहरुख खान (Shahrukh Khan Movie) ट्विटर पर भी अपने फैंस से रूबरू हुए थे. इस दौरान भी उनसे उनकी अपकमिंग फिल्‍म के बारे में पूछा गया था. अब शाहरुख खान ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें एक व्‍यक्ति उनसे कह रहा है, 'धंधा-धंधा कर रहा है, कुछ कर नहीं रहा'. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

शाहरुख खान ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शनिवार को अपना एक फनी वीडियो शेयर किया है. इसके जरिये उन्‍होंने अपनी फिल्‍म रईस की टीम को ये शानदार फिल्‍म बनाने के लिए धन्‍यवाद किया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहरुख खान फिल्‍म 'रईस' का चर्चित डायलॉग बोल रहे हैं. वह कहते हैं, 'कोई भी धंधा छोटा या बड़ा नहीं होता और धंधे से बड़ा कोई धर्म नहीं होता.'

 




 




View this post on Instagram




 

Need to take Raees advice myself...soon! Tks to whole team of Raees for making this beautiful film.


A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on






उनके इस डायलॉग के बाद पीछे से किसी शख्‍स की आवाज आती है. शख्‍स शाहरुख खान से कहता है, 'जल्‍दी से पिक्‍चर चालू कर ना...हैं...धंधा-धंधा कर रहा है...कुछ कर नहीं रहा.'

इस वीडियो के साथ शाहरुख खान ने लिखा, 'जल्‍द जरूरत है खुद को रईस की एडवाइस लेने की. पूरी टीम को शानदार फिल्‍म रईस बनाने के लिए धन्‍यवाद.'

शाहरुख खान ने रईस का डायलॉग याद किया. PIC- Twitter


बता दें कि शाहरुख खान की 2018 में आई फिल्‍म जीरो के बाद कोई भी मूवी नहीं आई है. उनके फैंस उनकी अगली फिल्‍म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. पिछले दिनों शाहरुख खान की अगली फिल्‍म को लेकर खूब चर्चाएं भी सामने आईं.

लोगों को पसंद आई थी फिल्‍म रईस. PIC- Youtube


रिपोर्ट्स में कहा गया कि शाहरुख खान बॉलीवुड डायरेक्‍टर राजकुमार हिरानी के साथ अपनी अगली फिल्‍म कर रहे हैं. इस बात की भी चर्चाएं हुईं कि उनकी अगली फिल्‍म में करीना कपूर बतौर एक्‍ट्रेस लीड रोल में होंगी. हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है.

पिछले दिनों शाहरुख खान ट्विटर पर शाहरुख खान अपने फैंस के साथ रूबरू हुए थे. उन्‍होंने इस दौरान अपने फैंस के सवालों के जवाब भी दिए थे. इनमें से एक फैन ने उनसे पूछा भी था कि सर, आपके अगले प्रोजेक्ट को लेकर कई अफवाहें उड़ रही हैं. आप खुद ही इसकी घोषणा कर दीजिए.



इस सवाल का जवाब शाहरुख खान ने खूबसूरती से दिया था. उनका यह ट्वीट भी काफी वायरल हो रहा था. उन्‍होंने फैन से कहा था, 'मैं ही घोषणा करूंगा और कौन करेगा मेरे भाई.'

यह भी पढ़ें: श्‍वेता तिवारी से 16 साल पहले सेट पर मिला था बच्‍चा, अब एक्‍टर बन साथ कर रहा काम

Rising UP: पवन सिंह संग काम करने को लेकर अक्षरा सिंह ने कही ये बड़ी बात, देखें वीडियो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 25, 2020, 7:58 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर