लाइव टीवी

शाहरुख खान ने कोरोना पर बनाई 'फिल्म', एक्टिंग कर दिखाया कैसा होता है कोराना का मरीज

News18Hindi
Updated: March 23, 2020, 6:58 PM IST
शाहरुख खान ने कोरोना पर बनाई 'फिल्म', एक्टिंग कर दिखाया कैसा होता है कोराना का मरीज
शाहरुख खान.

अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने एक वीडियो के जरिए कोरोना वायरस (Corona Virus) को लेकर एक फिल्मी वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो एक्टिंग कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2020, 6:58 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने एक वीडियो के जरिए कोरोना वायरस (Corona Virus) से दूर रहने और इसके लक्षणों को बारे में बड़े ही फिल्मी अंदाज में अपना एक वीडियो रिलीज किया है. इसमें शाहरुख खान अपने किचन में दिख रह हैं. पहले वे लोगों से उनके घरों में रहने की अपील करते हैं. इसके बाद उनकी फिल्म शुरू होती है.

शाहरुख वीडियो में कोराना के लक्षणों की बात शुरू करते हैं. इसमें वो सबसे पहले सर्दी-खांसी का जिक्र करते हैं. इसे बाद उनके ऊपर फिल्माया गया गाना 'सर्दी खांसी ना मलेरिया हुआ ये गया यारों इसको लवेरिया हुआ'. इसके बाद जब वो थकान की बात करते हैं, कमजोरी बात करते हैं तो 'कल हो ना हो' के विजुअल दिखाए जाते हैं. इसी तरह जब अकेले में रहने की बात करते हैं तो उनके 'जीरो' फिल्म के विजुअल्स दिखाई देते हैं.

आगे जब शाहरुख गले में परेशानी की बात करते हैं तो 'बादशाह' फिल्म के कुछ विजुअल्स दिखाए जाते हैं. इनमें वो चिल्लाने की कोशिश करते हैं पर चिल्ला नहीं पाते. इसके बाद हाथ मिलाने की बात होती तो उन्हीं की फिल्म के कुछ विजुअल्स दिखाए जो हैं जब सोशल डिस्टेंसिंग बात की जाती है तब उनके लोगों के बीच घूमने के विजुअल्स सामने आते हैं. इसी तरह जब बात पब्लिक ट्रांसपोटेशन की होती है तो वे 'चल छैंया-छैंया' करते ट्रेन की छत पर दिखते हैं.






 




View this post on Instagram




 

InshaAllah #JantaCurfew will help against the spread of virus, though we may have to do this again. The clapping brought so much cheer. So a reminder of safeguards, with some cheer... Pls take it in the right spirit. To all relentlessly working today - Extremely Grateful. Thx!


A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on






बाद में वो खुद कहते हैं कि आपको इस तरह से कुछ भी नहीं करना है. ये सब फिल्मी था. असल में शाहरुख ने बातों ही बातों में काफी समय बाद अपनी एक्टिंग से संबंध‌ित कोई वीडियो जारी किया. इससे पहले वो वेबसीरीज 'बार्ड ऑफ ब्लड' में दिखाई दिए थे. जबकि उनकी आखिरी फिल्म 'जीरो' थी. अब बताया जा रहा है कि वो अगली फिल्म राज कुमार हिरानी के साथ करने जा रहे हैं. जिसकी शूटिंग अगस्त से शुरू होने की संभावना जताई जा रही ‌थी.

यह भी पढ़ेंः जनता कर्फ्यू के द‍िन 'थाली बजाने' पहुंचीं कटरीना कैफ, लोगों ने उड़ाई ख‍िल्‍ली

इधर कोरोना को लेकर सिनेमा जगत के लोग लगातार लोगों से अपने घरों में रहने की अपील कर रहे हैं. इनमें प्रमुख रूप से अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, अजय देवगन, सलमान खान सरीखे कलाकार शामिल हैं. शाहरुख ने अपने हालिया पोस्ट में जनता कर्फ्यू का समर्थन करते हुए ताली बजाने को लेकर भी लोगों का धन्यवाद किया और ऐसे वक्त में डॉक्टर्स का भी अलग से धन्यवाद किया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 23, 2020, 6:58 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर