Home /News /entertainment /

shahrukh khan son abram celebrating 9th birthday when shahrukh khan son thought of amitabh bachchan as his grand father

AbRam Khan Bday: जब शाहरुख खान के शहजादे बिग बी को मान बैठे थे दादाजी, पढ़ें ये दिलचस्प किस्सा

अमिताभ बच्चन खुद अबराम को बुड्ढी के बाल दिलाने ले गए थे. (फाइल फोटो)

अमिताभ बच्चन खुद अबराम को बुड्ढी के बाल दिलाने ले गए थे. (फाइल फोटो)

अबराम (AbRam) आज अपना 9वां जन्मदिन (AbRam9th Birthday) मना रहे हैं. अबराम असल में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को अपना दादाजी मानते थे. ये खुलासा खुद अमिताभ बच्चन ने किया था.

Happy Birthday Abram: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के लिटिल अबराम (AbRam) आज अपना 9वां जन्मदिन (AbRam 9th Birthday) मना रहे हैं. अबराम उन स्टारकिड्स में शामिल हैं जिन्हें अपनी क्यूटनेस की वजह से खूब लाइमलाइट में रहे हैं और लोगों का प्यार मिलता रहा है. अबराम अपने पिता शाहरुख खान के साथ अक्सर स्पॉट किए जाते हैं. अबराम की तस्वीरें या वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते हैं. अबराम सिर्फ अपने पैरेंट्स शाहरुख खान और गौरी नहीं बल्कि भाई आर्यन और बहन सुहाना के भी दुलारे हैं.

लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि अबराम जब बहुत ही छोटे थे अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को अपना दादाजी मानते थे. ये खुलासा खुद अमिताभ बच्चन ने किया था.

दरअसल 17 नवंबर 2018 को अमिताभ बच्चन की पोती और अभिषेक बच्चन-ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या का 7वां जन्मदिन था. इस मौके पर एक खास पार्टी रखी गई थी. इस बर्थडे पार्टी में अबराम को लेकर खुद शाहरुख खान गए थे. तब अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर इस घटना खुलासा किया था कि अबराम उन्हें अपना दादाजी मानते हैं.

उन्होंने ट्वीट कर कहा था, ‘ये हैं शाहरुख खान के नन्हें अबराम..जो बिना किसी शक के ये सोचते हैं और मानते हैं कि मैं ही उनका दादाजी हूं और ये जानना चाहते हैं कि शाहरुख खान का पिता उनके साथ क्यों नहीं रहता है. अमिताभ बच्चन ने साथ में यह तस्वीर शेयर की थी जिसमें अबराम, अमिताभ बच्चन से हाथ मिलाते नजर आ रहे थे. उनके इस ट्वीट पर शाहरुख खान ने रिप्लाई भी किया था. उन्होंने अमिताभ बच्चन से दरखास्त की थी कि वो घर आते-जाते रहें.

When shahrukh khan son thought of Amitabh bachchan as his grand father

अमिताभ बच्चन ने 2018 में इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर शेयरी की थी.(फोटो साभार: amitabhbachchan/nstagram)

शाहरुख खान ने की थी गुजारिश
शाहरुख खान ने रिप्लाई में कहा था, ‘सर आया करो ना! प्लीज शनिवार को कम से कम अबराम के साथ रहा कीजिए..उसके आईपैड पर कई अच्छे गेम्स हैं..आप उसके साथ डूडल जंप भी खेल सकते हैं. शाहरुख खान के इस प्यारे से ट्वीट ने लोगों का दिल जीत लिया था.

पहले भी प्यार लुटा चुके हैं बिग बी
अबराम खान इसके पहले भी आराध्या के छठे जन्मदिन पर भी कुछ ऐसा ही हुआ था जब अमिताभ बच्चन ने उनके साथ अपनी तस्वीर शेयर की थी. अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर कहा था, ‘यह बच्चा ‘बुड्ढी का बाल’ कोन लेना चाहता था..तो हम इसे स्टाल पर लेकर गए और इसे पाने की खुशी उसके चेहरे पर दिख रही थी…अबराम, जूनियर शाहरुख खान.

When shahrukh khan son thought of Amitabh bachchan as his grand father

अमिताभ बच्चन को शाहरुख खान ने बताया था कि अबरान उन्हें दादाजी मानते हैं. (फोटो साभार: @iamsrk/twitter)

शाहरुख ने किया था खुलासा
शाहरुख खान ने उनकी ट्वीट पर लिखा था, ‘यह एक ऐसा पल है जिसे अबराम हमेशा याद रखेगा. साथ ही आपको बता दूं कि वो टीवी देखकर सोचता है कि आप मेरे पापा हो’

Tags: Amitabh bachchan, Shahrukh khan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर