शाहरुख के बेटे आर्यन खान पापा के साथ करेंगे ये फिल्म

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) अपने पापा के साथ एक खास प्रोजेक्ट पर काम करने वाले हैं.

News18Hindi
Updated: June 17, 2019, 7:49 PM IST
शाहरुख के बेटे आर्यन खान पापा के साथ करेंगे ये फिल्म
बेटे आर्यन और बेटी सुहाना के साथ शाहरुख खान
News18Hindi
Updated: June 17, 2019, 7:49 PM IST
इन दिनों बॉलीवुड के कई ऐसे स्टार किड्स हैं जिनके डेब्यू को लेकर लोग इंतजार कर रहे हैं. शाहरुख खान के दोनों बच्चे आर्यन और सुहाना भी ऐसे ही स्टार किड्स में से हैं. सुहाना खान के डेब्यू को लेकर खबरें तो काफी पहले से आ रही हैं लेकिन हाल ही में आर्यन खान का डेब्यू फाइनल हो गया है. दिलचस्प बात ये है कि आर्यन अपने पापा शाहरुख खान के साथ ही फिल्म में डेब्यू करेंगे. जहां एक तरफ सुहाना ग्लैमरस फोटोशूट भी करवा चुकी हैं वहीं दूसरी तरफ आर्यन खान लाइम लाइट से दूर रहना ही पसंद करते हैं. हालांकि उनके गुड लुक्स अक्सर चर्चा में रहते हैं.

आर्यन के डेब्यू की बात करें तो ये सीधे तौर पर कैमरा फेस करना नहीं होगा. आर्यन और शाहरुख एक साथ काम करने जा रहे हैं फिल्म 'द लॉयन किंग' में, इस फिल्म में दोनों बाप-बेटे को आवाज देंगे. फिल्म की कहानी है जंगल के राजा मुफासा और उसके बेटे सिम्बा की. द लॉयन किंग के हिंदी संस्करण में मुफासा की आवाज बने हैं शाहरुख खान और आर्यन की आवाज सुनाई देगी मुफासा के बेटे सिम्बा के तौर पर.



बताया जा रहा है कि पिछले 25 साल से सबसे हिट कहानी 'द लॉयन किंग' इस बार नए रंग रूप में जब भारत पहुंचेगी तो डिजनी इंडिया नया इतिहास रच देगी. 3 साल पहले अपनी एक हिट कहानी 'द जंगल बुक' को नए अवतार में पेश कर भारत में कामयाबी का हासिल कर चुकी अंतर्राष्ट्रीय कंपनी डिजनी अब अपनी एक और सुपरहिट फिल्म 'द लायन किंग' का नया संस्करण अगले महीने रिलीज करने जा रही है.



इस फिल्म की जानकारी खुद शाहरुख खान ने भी अपने ट्विटर एकाउंट के जरिए दी है. उन्होंने लिखा कि मैं इस फिल्म का अपने बेटे के साथ आवाज देने जा रहा हूं. इससे पहले हमने 15 साल पहले 'Incredibles' में ये किया था. उम्मीद है कि इस 19 जुलाई को सभी इस फिल्म को इंजॉय करेंगे.


Loading...

'आयरनमैन' और 'द जंगल बुक' जैसी शानदार फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके जॉन फैवर्यू ने ही 'द लॉयन किंग' का निर्देशन किया है. भारत में ये फिल्म अंग्रेजी के अलावा हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी. आर्यन खान ऐसे बॉलीवुड स्टार किड हैं जिनकी फैन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है. माना जाता है कि वो जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में भी डेब्यू कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- मांग में सिंदूर लगाए दिखीं ये खूबसूरत एक्ट्रेस, देखें शादी की तस्वीरें

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 17, 2019, 2:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...