शाहरुख खान ने सभी को धन्यवाद दिया, बर्थडे पर अगले साल करेंगे बड़ी पार्टी

शाहरुख खान.
शाहरुख खान.

बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने 2 नवंबर को अपना 55 वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है. शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर बॉलीवुड कलाकारों के अलावा उनके दुनियाभर में फैले हुए फैंस और चाहने वालों ने सोशल मीडिया के जरिए उनको बर्थडे विश किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 3, 2020, 12:13 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने 2 नवंबर को अपना 55 वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है. शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर बॉलीवुड कलाकारों के अलावा उनके दुनियाभर में फैले हुए फैंस और चाहने वालों ने सोशल मीडिया के जरिए उनको बर्थडे विश किया है. इस सभी लोगों की शुभकामनाओं से एसआरके बहुत खुश हुए. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए वीडियो शेयर कर बर्थडे विश के लिए सभी का शुक्रिया अदा किया है.

शाहरुख खान ने कैप्शन में लिखा, 'आप सभी का धन्यवाद! आशा है कि हम जल्द ही मिलेंगे. स्टे सेफ... प्यार हमेशा बना रहे.' शेयर किए गए वीडियो में शाहरुख खान ने कहा है, मुझे बर्थडे विश करने से अधिक, मैं कुछ ऐसे काम जानता हूं जो आप गर्ल्स और ब्वायज कर रहे हैं, अपना टाइम और रिसोर्स ऐसे लोगों को दे रहे हैं, जिन्हें इनकी अधिक जरूरत है. आप ब्लड डोनेट कर रहे हैं, पीपीई किट दे रहे हैं, लोगों की मदद कर रहे हैं. यह सबसे बेहतर काम है. अगले साल हमें बड़ी पार्टी की आशा है क्योंकि लगता है कि 55 से बेटर 56 है. इतना प्यार जताने के लिए आप सबका धन्यवाद.'
View this post on Instagram

hope to see you soon again. Stay safe... Love always!

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on



2 नवंबर 1965 को दिल्ली में जन्मे शाहरूख ने टेलीविजन पर सीरियल्स के जरिए अपनी पहचान बनाई. इसके बाद फिल्मों का रूख किया और रूपहले पर्दे पर फिल्म ‘दीवाना’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया.



अपने करियर के शुरुआती दौर की कुछ फिल्मों जैसे ‘डर’, ‘अंजाम’ और ‘बाजीगर’ में निगेटिव कैरेक्टर प्ले करने के अलावा शाहरूख को अधिकतर उनके रोमांस बेस्ड कैरेक्टर के लिए जाना जाता है. ‘राजू बन गया जेंटलमैन’ और ‘फिर भी दिल है हिंदुस्तानी’, ‘डुप्लीकेट’ जैसी हल्की फुल्की फिल्में हो या ‘देवदास‘, दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ ‘माई नेम इज खान’ और ‘चक दे इंडिया’ जैसी भावपूर्ण फिल्में, शाहरूख ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से हर किरदार में जान फूंक दी.

शाहरुख ने ‘रईस’ और ‘डॉन’ जैसी फिल्मों में गैंगस्टर की भूमिका को भी बखूबी अंजाम दिया. हर तरह के भावों को अपने चेहरे से बड़ी सहजता से व्यक्त करने वाले शाहरूख खान लगभग 3 दशक से हिन्दी सिनेमा के सबसे पॉपुलर और हरदिलअजीज एक्टरों में शुमार हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज