सालों पहले ऐसे दिखते थे शाहरुख खान, थियेटर के दिनों की तस्वीर देख फैन बोले- 'शानदार...'

शाहरुख खान के यंग ऐज की एक थ्रोबैक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. फोटो साभार: @Pranshu Pareek twitter

सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का बॉलीवुड में शानदार सफर जारी है. इसी बीच शाहरुख खान के यंग ऐज की एक थ्रोबैक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. यह आइकॉन‍िक तस्वीर पुराने दिनों की है जब वे थिएटर और प्ले में दिलचस्पी रखते थे.

  • Share this:
    मुंबई. सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का बॉलीवुड में शानदार सफर जारी है. अब तक इंडस्ट्री में उनके करियर और दुनिया भर में उनके दीवाने फैन को देखते हुए वे निस्संदेह बॉलीवुड के बादशाह हैं. इसी बीच शाहरुख खान के यंग ऐज की एक थ्रोबैक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. यह आइकॉन‍िक तस्वीर पुराने दिनों की है जब वे थिएटर और प्ले में दिलचस्पी रखते थे.

    शन‍िवार को एक ट्व‍िटर यूजर ने शाहरुख खान (Shahukh Khan) की यह अनदेखी तस्वीर शेयर कर सनसनी फैला दी. जाहिर सी बात है कि एसआरके के फैंस इस तस्वीर को देखने के बाद फूले नहीं समाए होंगे. इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में दुबले-पतले शाहरुख खान और संजय रॉय किसी रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर अपने साथ‍ियों संग नजर आ रहे हैं. सोशल मीड‍िया पर इस फोटो के आने के कुछ समय बाद संजय रॉय ने तस्वीर से जुड़ी पुरानी यादों को एक बार फिर ताजा किया. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से इस तस्वीर को रीट्वीट किया है. बता दें संजय रॉय अब एक इवेंट्स मैनेजमेंट कंपनी में मैनेजिंग डायरेक्टर हैं.

    संजय रॉय (Sanjay Roy) ने तस्वीर को रीट्वीट कर इसकी कहानी बताई. उन्हेंने लिखा कि ये तस्वीर उस समय की है जब वे डायरेक्टर बैरी जॉन के प्ले रफ 'क्रॉस‍िंग' के लिए कलकत्ता (अब कोलकाता) रवाना होने वाले थे. सालों पुरानी शाहरुख खान की ये तस्वीर देखकर फैंस काफी खुश हैं.





    वर्कफ्रंट की बात करें तो, शाहरुख खान आखिरी बार आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो (Zero)’ में दिखाई दिए थे. इस फिल्म में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) लीड रोल में थीं. अब शाहरुख खान यश राज फिल्म के बैनर तले बनने वाली एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘पठान’ में नजर आएंगे. फिल्म ‘पठान’ में सलमान खान स्पेशल एपीयरेंस में दिखाई देंगे. मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक सलमान खान की ग्रैंड एंट्री हेलीकॉप्टर से होने वाली है. इस मौके पर ‘पठान’ के लीड हीरो शाहरुख खान की मदद करते नजर आएंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.