राजकुमार हिरानी की अगली फिल्म में लीड रोल करेंगे शाहरुख खान, ऐसी है स्टोरी

राजकुमार हिरानी की अगली फिल्म में लीड रोल करेंगे शाहरुख खान, ऐसी है स्टोरी
राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की अगली फिल्म में लीड रोल में होंगे. शाहरुख ने डायरेक्टर से स्क्रिप्ट पर तेजी से काम करने को कहा है.

  • Share this:
बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के फैन उनकी अगली फिल्म की घोषणा का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. अब ऐसा लग रहा है कि उनका इंतजार खत्म हो गया है. शाहरुख खान के पास जितनी फिल्मों के प्रस्ताव थे उनमें से उन्हें एक फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद आ गई है. यह फिल्म मुन्नाभाई एमबीबीएस, थ्री इडियट्स, पीके और संजू जैसी फिल्में बनाने वाले राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) के डायरेक्शन में बनेगी.

मीडिया में छप चुकी खबरों के अनुसार राजकुमार हिरानी लंबे समय से शाहरुख खान के साथ फिल्म बनाना चाहते थे. शाहरुख खान अपनी फिल्म जीरो के बाद से एक ऐसी स्क्रिप्ट की तालाश कर रहे थे जिससे वे अपने फैंन का फिर से अपने चिर परिचित अभिनय से मनोरंजन कर सके. खबर है कि शाहरुख खान ने राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म बनाने की हामी भर दी है.


रोजगार की तलाश में कनाडा जाने पर बेस्ड है स्टोरी



सूत्रों के मुताबिक यह फिल्म उन भारतीयों पर बेस्ड है जो रोजगार की तलाश में भारत से विदेश चले जाते हैं. इस फिल्म का बैकग्राउंड पंजाब (Punjab) के उन युवाओं पर बेस्ड है जो बेहतर रोजगार की तलाश में कनाडा चले जाते हैं. फिल्म में शाहरुख एक पंजाबी युवक की भूमिका निभाने वाले हैं. उन्होंने अपने किरदार की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं.

इन फिल्मों में छोटा रोल करेंगे शाहरुख खान

इसके अलावा शाहरुख खान कथित तौर पर आर. माधवन की फिल्म ‘रॉकेट’ में भी कैमियो करते दिखाई देंगे. इस फिल्म में वे एक पत्रकार की भूमिका निभाते नजर आएंगे. वे अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी छोटा सा रोल करेंगे, जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading