होम /न्यूज /मनोरंजन /शाहरुख खान लंदन के बाद अब दुबई में नहीं, बल्कि इस शहर में करेंगे ‘डंकी' की शूटिंग...

शाहरुख खान लंदन के बाद अब दुबई में नहीं, बल्कि इस शहर में करेंगे ‘डंकी' की शूटिंग...

किंग खान फिलहाल फिल्म ‘डंकी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. (फोटो साभार-instagram @
iamsrk)

किंग खान फिलहाल फिल्म ‘डंकी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. (फोटो साभार-instagram @ iamsrk)

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) में साथ काम कर रहे हैं. यह दोनों ज ...अधिक पढ़ें

मुंबई:  शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) में साथ काम कर रहे हैं. इस प्रोजेक्ट की जानकारी बॉलीवुड के बादशाह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर दी थी. शाहरुख और राजकुमार हिरानी ने इस साल अप्रैल में इस फिल्म की शूटिंग की शुरुआत की थी.

बता दें, इस फिल्म की शूटिंग की शुरुआत मुंबई के फिल्म सिटी स्टूडियो से की गई थी. उसके बाद इस फिल्म की स्टार कास्ट ने लंदन और बुडापेस्ट में करीबन एक महीने तक शूटिंग की. पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी नवंबर में सऊदी अरब में शूटिंग करने वाले हैं.

इस रिपोर्ट के अनुसार सऊदी अरब में फिल्म का एक अहम हिस्सा शूट होने वाला है. यह शूट करीबन 10-12 दिन का है. शाहरुख और राजकुमार दिवाली के बाद सऊदी अरब के लिए रवाना होंगे. सूत्रों के मुताबिक पहले यह शूटिंग दुबई में की जानी थी पर अब सऊदी अरब में की जाएगी और शूटिंग की सारी तैयारी भी की जा चुकी हैं. इस फिल्म को शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है.

बता दें, इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा, विक्की कौशल, तापसी पन्नू और बोमन ईरानी भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. तापसी पन्नू और विक्की कौशल इससे पहले फिल्म ‘मनमर्ज़ियां’ में साथ काम कर चुके हैं. पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में तापसी इस बात का पहले ही खुलासा कर चुकी हैं कि वह किंग खान की कितनी बड़ी फैन हैं. साथ ही तापसी का मानना है कि एक ही शहर से तालुक रखने के कारण वह किंग खान से जुड़ाव महसूस करती हैं.

काफी मजेदार ढंग से की गई थी फिल्म की घोषणा-
फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर काफी अलग और मजेदार ढंग से इस फिल्म की घोषणा की थी. इस वीडियो में शाहरुख खान राजकुमार की बाकी फिल्मों की तारीफ करते हुए अपने लिए भी उनसे एक अनोखे किरदार की मांग करते हैं, और फिर क्या राजकुमार उनके सामने ‘डंकी’ की पेशकश कर देते हैं. शायद पहली बार ही किसी निर्देशक ने इतने अनोखे अंदाज में किसी फिल्म की घोषणा की होगी.

बता दें, तापसी पन्नू और विक्की कौशल दोनों काफी व्यस्त चल रहे हैं. इन दोनों ही एक्टर्स के पास एक बाद एक कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं.

Tags: Rajkumar Hirani, Shahrukh khan, Taapsee Pannu

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें