लाइव टीवी

ICU में भर्ती मां से शाहरुख खान ने कहा था- बहन की शादी नहीं होने दूंगा, शराबी बनूंगा

News18Hindi
Updated: October 29, 2019, 8:57 PM IST
ICU में भर्ती मां से शाहरुख खान ने कहा था- बहन की शादी नहीं होने दूंगा, शराबी बनूंगा
ICU में भर्ती मां से शाहरुख ने कहा था- बहन की शादी नहीं होने दूंगा, शराबी बनूंगा

बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) शाहरुख खान (shahrukh khan) का नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज हुआ एक शो चर्चा में है. 'माई नेक्स्ट गेस्ट नीड्स नो इंट्रोडक्शन' में शाहरुख खान होस्ट डेविड लेटरमैन से बातचीत करते हैं. शो में शाहरुख खान ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज का खुलासा किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 29, 2019, 8:57 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) शाहरुख खान (shahrukh khan) का नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज हुआ एक शो चर्चा में है. ''माई नेक्स्ट गेस्ट नीड्स नो इंट्रोडक्शन'' में शाहरुख खान होस्ट डेविड लेटरमैन से बातचीत करते हैं. शो में शाहरुख खान ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज का खुलासा किया है. शाहरुख खान ने शो में अपने पिता और मां की मौत का भी जिक्र किया है. शो में शाहरुख ने माहौल को भारी किए बिना तमाम गंभीर सवालों का जवाब दिया है.

शाहरुख शो में कहते हैं कि उन्होंने मौत को लेकर एक थ्योरी डेवलप की थी. असल में उनकी मां आईसीयू में भर्ती थीं. शाहरुख अपनी डेथ थ्योरी को लेकर मानते थे कि जब लोग जिंदगी में संतुष्ट होते हैं तभी उनकी मौत आती है. उनके मुताबिक, अगर आप असंतुष्ट हैं और आपका काम अधूरा पड़ा है तो लगता है कि नहीं, मुझे ये काम पूरे करने हैं, मौत नहीं आएगी.

इसी वजह से शाहरुख खान ने बीमार मां को मौत से बचाने के लिए एक तरीका चुना. उन्होंने मां के पास जाकर कहा था कि वो बहन को शादी नहीं करने देंगे. वो काम नहीं करेंगे और शराब पीने लगेंगे वगैरह, वगैरह. शाहरुख खान को लगा कि ये बातें सुनकर मां सोचेंगी कि उन्हें अभी और वक्त बेटे के साथ रहना है. हालांकि, शाहरुख ने कहा कि उनका ये तरीका काम नहीं आया.

शाहरुख ने यह भी बताया कि उन्होंने हॉस्पिटल में भर्ती बीमार मां को अपना शुरुआती टीवी शो दिखाने के लिए टीवी और वीसीआर की व्यवस्था की थी. लेकिन अगले दिन उनकी मां चल बसीं. शाहरुख ने कहा कि इसके बाद उन्हें अपने काम को लेकर कोई भी आलोचना बुरी नहीं लगती.

बता दें कि शाहरुख खान जब सिर्फ 15 साल के थे तो उनके पिता की मौत हो गई थी, जबकि मां के निधन के वक्त शाहरुख की उम्र सिर्फ 26 साल थी. शो में शाहरुख खान ने ये भी बताया कि स्कूल के दिनों में उन्होंने दोस्तों का एक गैंग भी बनाया था. इसका नाम सी गैंग था और सभी खूब मस्ती करते थे.

ये भी पढ़ें- 

KBC 11: कभी 10 रुपए नहीं थे इस कंटेस्टेंट के पास, केबीसी में आकर जीते लाखों
Loading...

दिवाली जश्न में तैमूर को आया गुस्सा, मुंह फुलाया वीडियो हुआ वायरल
एक्टर कार्तिक आर्यन ने पोस्ट की बहन संग भाई दूज मनाने की फोटो, बताया- बेस्ट भाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2019, 8:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...