फैन के एक सवाल पर शाहरुख खान ने बता दिया 'कौन हैं उनके दोस्त', वायरल हुआ TWEET

शाहरुख खान आज अपने फैंस के सवालों का जवाब ट्विटर पर देते नजर आए. (फाइल फोटो)

शाहरुख खान आज अपने फैंस के सवालों का जवाब ट्विटर पर देते नजर आए. (फाइल फोटो)

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) आज (बुधवार) ट्विटर अपने चाहने वालों के साथ ट्वीट के जरिए बातचीत करते नजर आए. शाहरुख खान आज अपने फैंस के सवालों का जवाब ट्विटर पर देते नजर आए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 31, 2021, 7:06 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) आज (बुधवार) ट्विटर अपने चाहने वालों के साथ ट्वीट के जरिए बातचीत करते नजर आए. शाहरुख खान आज अपने फैंस के सवालों का जवाब ट्विटर पर देते नजर आए. उन्होंने एक या दो नहीं, बल्कि कइयों के सवालों का जवाब दिया. इसी बीच एक फैन ने उनसे उनके दोस्तों के बारे में पूछा. इस सवाल का जवाब दे शाहरुख खान ने सबका दिल जीत लिया और उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

दरअसल, एक फैन ने शाहरुख से पूछा, 'आपने कॉफी वीद करण में एक बार कहा था कि आपके कोई दोस्त नहीं हैं, क्योंकि आपको पता नहीं कि दोस्ती को मेंटेन कैसे करते हैं, तो क्या आज भी आपका कोई जवाब होगा?' इस पर शाहरुख खान ने रिप्लाई करते हुए कहा, 'नहीं, अब मेरे बच्चे मेरे दोस्त हैं.' शाहरुख के इस जवाब ने उनके चाहने वालों का दिल जीत लिया. शाहरुख ने ट्विटर पर अपनी आगामी फिल्मों और जन्मदिन के कार्यक्रम को लेकर प्रशंसकों के सवालों का जवाब दिया. एक यूजर ने खान से उनकी अगली फिल्म के बारे में पूछा जिसके जवाब में उन्होंने कहा, 'बहुत सी फिल्में रिलीज होने के इंतजार में हैं. उनके बाद हमारी बारी आएगी, चिंता न करें.' यह पूछे जाने पर कि फिल्म की औपचारिक घोषणा कब होगी, शाहरुख खान ने जवाब दिया, 'घोषणा तो हवाई अड्डे और रेलवे स्टेशन पर होती है दोस्त. फिल्मों की हवा तो खुद बन जाती है.'

Twitter Printshot


'पठान' में शाहरुख, सुपरस्टार सलमान खान के साथ नजर आएंगे, जिन्होंने फिल्म में छोटा सा किरदार निभाया है और इसके लिए उन्होंने इस साल फरवरी में शूटिंग की थी. सलमान के साथ काम करने के अनुभव के बारे में एक प्रशंसक द्वारा पूछे गए सवाल के जवाब में शाहरुख ने कहा, 'हमेशा की तरह भाई तो भाई ही है.' बता दें, शाहरुख खान, आनंद एल राय की 2018 में आई फिल्म 'जीरो' के बाद से बड़े पर्दे पर नजर नहीं आए हैं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हुई थी. उन्होंने पिछले साल 'पठान' की शूटिंग शुरू की थी और माना जा रहा है कि इससे वह पर्दे पर वापसी करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज