Home /News /entertainment /

'कलंक' के लिए वरुण धवन नहीं थे पहली पसंद, इस सुपरस्टार को मिलने वाला था रोल

'कलंक' के लिए वरुण धवन नहीं थे पहली पसंद, इस सुपरस्टार को मिलने वाला था रोल

वरुण धवन

वरुण धवन

करन जौहर (Karan Johar) की फिल्म 'कंलक' (Kalank) में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) सांड से पंगा लेने नजर आने वाले थे.

    इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर चर्चाएं हैं. इन्हीं फिल्मों में से एक है आलिया भट्ट, वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर की आने वाली फिल्म 'कलंक.' इस फिल्म कास्ट इन दिनों प्रमोशन में जुटी हुई है. वहीं कुछ ही दिन पहले फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया... इस ट्रेलर में आलिया और वरुण धवन की शानदार कैमिस्ट्री देखने को मिली लेकिन इसी बीच एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है.

    बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए वरुण धवन पहली च्वाइस नहीं थे... ये फिल्म करन जौहर से पहले उनके पिता यश जौहर बनाना चाहते थे. यानी की ये फिल्म काफी सालों से टलती आ रही थी. तब इस फिल्म में वरुण धवन के किरदार के लिए पहली पसंद शाहरुख खान थे. फिल्म को पहले साल 2000 की शुरुआत में बनाया जा रहा था जिसमें शाहरुख खान, अजय देवगन, काजोल और रानी मुखर्जी को लीड रोल्स में लिया जाना था पर ऐसा हो नहीं सका.

    वरुण ने इस बारे में मीडिया से बातचीत में बताया 'मैंने पहली बार इस फिल्म के बारे में डायरेक्टर अभिषेक बर्मन से तब सुना था. उस दौरान मैं 'माय नेम इज खान' में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर रहा था. तब हम दोनों ने ये नहीं सोचा था कि वो इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे और मैं उसमें एक्टिंग.

    उन्होंने कहा 'मैंने इस बारे में शाहरुख सर से बात नहीं की. इसे मैंने अपने मुताबिक ही ट्रीट किया है. उन्होंने मेरे काम को एप्रिशिएट किया और कहा कि मैं जिस तरह की फिल्में कर रहा हूं, उससे मेरी ऑडियंस मेरे और भी करीब आ जाएगी.'

    Tags: Aalia bhatt, Ajay Devgn, Bollywood, Entertainment, Kalank Movie, Shahrukh khan, Varun Dhawan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर