लाइव टीवी

शाहरुख खान को हो गई थी जेल, खुद बताया चौंकाने वाला कारण

News18Hindi
Updated: October 27, 2019, 10:39 AM IST
शाहरुख खान को हो गई थी जेल, खुद बताया चौंकाने वाला कारण
शाहरुख खान ने सुनाया पुराने दिनों का किस्सा

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने पुराने दिनों का किस्सा बताया कि किस तरह वो जेल पहुंच गए थे और उन्हें कैदियों के साथ रहने पड़ा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 27, 2019, 10:39 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपने शानदार अभिनय के साथ-साथ मीडिया के साथ अच्छे व्यवहार के लिए पहचाने जाते हैं. लेकिन काफी समय पहले कुछ ऐसा हुआ था कि शाहरुख खान को एक संपादक पर बहुत गुस्सा आ गया था. इस गुस्से के कारण उन्हें जेल भी जाना पड़ा था. हाल ही में नेटफ्लिक्स (Netflix) पर प्रसारित होने वाले अमेरिकन होस्ट डेविड लेटरमैन (David Letterman) के चैट शो पर शाहरुख खान ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. इस खुलासे के साथ-साथ उन्होंने अपने पुराने दिनों से जुड़ी हैरान कर देने वाली कई बातें भी बताई हैं.

सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि दुनिया भर के कोने-कोने में शाहरुख खान लोगों के दिलों को जीत चुके हैं. सबके चहेते शाहरुख खान ने एक ऐसा कारनामा किया था कि उन्हें जेल की हवा खानी पड़ी थी. दरअसल, शाहरुख खान ने डेविड लेटरमैन से बातचीत के दौरान बताया कि करियर के शुरुआती दिनों में उनके बारे में एक मैग्जीन ने आर्टिकल छापा था. इस आर्टिकल में कुछ ऐसी बातें कही गई थीं जो बर्दाश्त करने लायक नहीं थीं.

चैट शो पर किया खुलासा


इस आर्टिकल के बारे में शाहरुख खान मैगजीन के संपादक से सवाल करने पहुंचे. वहां जाकर उनसे कहा गया कि आप इसे इतना सीरियसली क्यों ले रहे हैं ये तो महज एक मजाक है. शाहरुख खान को संपादक की बात बिल्कुल पसंद नहीं आई और उस आर्टिकल में कही गई बातें शाहरुख को मजाक नहीं लग रही थीं. ऐसे में गुस्साए शाहरुख ने मैगजीन के संपादक से जमकर बदसलूकी कर दी और वहां से चले गए.

फैंस के प्यार से खुश हैं शाहरुख


शाहरुख ने बताया कि 'फिर मैं एक दिन शूटिंग कर रहा था, कुछ पुलिस ऑफिसर्स आए और उन्होंने बड़े ही प्यार से मुझसे कहा- हमें आपसे कुछ सवाल पूछने हैं. जिसके बाद मैं जेल पहुंच गया'. शाहरुख ने बताया कि 'वो जगह काफी गंदी और छोटी थी. वहां पर काफी बुरे लोग भी थे'. इसके अलावा शाहरुख खान ने बताया कि शुरुआती दौर में वो खुद को बड़े पर्दे पर देखकर काफी भद्दा महसूस करते थे. उन्होंने 'राजू बन गया जेंटलमैन' के दौरान की बात की. शाहरुख ने कहा कि मैं खुश हूं कि लोगों ने मुझे इतना पसंद किया और मुझे प्यार दिया.

ये भी पढ़ें- अपनी ही 4 फिल्मों से पिछड़ गए अक्षय कुमार, 'हाउसफुल 4' ने कमाए सिर्फ इतने करोड़

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 27, 2019, 9:46 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...