गौरी खान ने खोला बड़ा राज, सबूत में दिखाई शाहरुख और काजोल की फोटो

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और काजोल (Kajol) की एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए गौरी खान (Gauri Khan) ने दिलचस्प खुलासा किया है.

News18Hindi
Updated: September 13, 2019, 4:30 PM IST
गौरी खान ने खोला बड़ा राज, सबूत में दिखाई शाहरुख और काजोल की फोटो
शाहरुख खान और गौरी खान
News18Hindi
Updated: September 13, 2019, 4:30 PM IST
बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) हाल ही में जबरदस्त सुर्खियों में आ गई हैं. उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक ऐसा दिलचस्प खुलासा किया है. गौरी ने इस खुलासे के साथ-साथ एक तस्वीर भी शेयर की है, इस तस्वीर में फिल्म 'बाजीगर' (Baazigar) के शाहरुख खान और काजोल (Kajol) नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को देखने के बाद आपकी भी कई यादें ताजा हो जाएंगी. ये फोटो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है. वहीं अभी तक इस तस्वीर और गौरी खान के खुलासे पर शाहरुख का रिएक्शन आना बाती है.

गौरी खान भले ही एक्ट्रेस के तौर पर नहीं जानी जातीं लेकिन उनका रुतबा किसी सुपरस्टार से कम नहीं हैं. ये रुतबा उन्होंने खुद ही अपने दम पर बनाया है. गौरी खान एक बिजनेस वुमेन के तौर पर पहचानी जाती हैं. वो एक शानदार कंपनी की मालकिन हैं जो इंटीरियर डिजाइनिंग का काम करती है. वहीं हाल ही में उन्होंने एक और चौंकाने वाला खुलासा किया है. गौरी खान ने बताया है कि फिल्म 'बाजीगर' में शाहरुख के कॉस्ट्यूम उन्होंने ही डिजाइन किए थे. यहां देखें गौरी खान द्वारा शेयर की गई तस्वीर.



1993 में रिलीज हुई फिल्म 'बाजीगर' से शाहरुख और काजोल की तस्वीर शेयर करते हुए गौरी खान ने अपने ट्विटर एकाउंट के जरिए बताया है कि फिल्म के गाने 'ये काली काली आंखें..' में शाहरुख का पूरा लुक उन्होंने खुद डिजाइन किया था. उन्होंने लिखा- 'मुझे खुद यकीन नहीं होता कि 90 के दशक में इस लुक को मैंने डिजाइन किया था. वो जीन्स, लेग वॉर्मर टी, बुलेट बेल्ट और लाल शर्ट. हाथ से पेंट की गई जींस मेरी पसंदीदा थी. #Gaurikhandesigns ने एक लंबा सफर तय किया है, मेजर थ्रोबैक'.
Loading...

गौरी खान ने डिजाइन किया था ये लुक


बात करें फिल्म 'बाजीगर' की तो ये फिल्म 90s के दौर में न सिर्फ सबसे बड़ी हिट साबित हुई थी बल्कि ये फिल्म एक अलग तरह का फैशन ट्रेंड लेकर आई थी. कई लोगों को इस फिल्म में शाहरुख का लुक इतना पसंद आया था कि उन्हें कॉपी करने लग गए थे. अब्बास-मस्तान द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख खान ने निगेटिव किरदार निभाया था लेकिन अपने चार्म से वो लोगों का दिल जीत ले गए थे.



ये भी पढ़ें- #MeToo मूवमेंट पर एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा, पैसे लेकर मुंह बंद किया...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 13, 2019, 9:42 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...