लाइव टीवी

राजकुमार हिरानी की फिल्म में नजर आएंगे 'किंग खान', अगस्त 2020 में यहां शुरू होगी शूटिंग

News18Hindi
Updated: February 27, 2020, 8:21 AM IST
राजकुमार हिरानी की फिल्म में नजर आएंगे 'किंग खान', अगस्त 2020 में यहां शुरू होगी शूटिंग
'जीरो' के फ्लॉप हो जाने के बाद से बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान बड़े पर्दे से नदारद हैं.

फिल्म को रेड चिलीज प्रोड्यूस करेगा. राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की ये पहली फिल्म होगी जो विधू विनोद चोपड़ा के बैनर के बाहर जाकर होगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 27, 2020, 8:21 AM IST
  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की नई फिल्म में कब दिखाई देंगे. इसके लिए उनके फैन्स परेशान हैं. हर कोई ये जानना चाहता है कि वो कब नई फिल्म लेकर आने वाले हैं तो किंग खान के फैन्स के लिए एक अच्छी खबर हैं. शाहरुख खान ने अपनी अगली फिल्म के लिए हामी भर दी है. खबर है मुन्नाभाई एमबीबीएस, पीके, संजू और 3 इडीएट जैसी धमाकेदार फिल्मों के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) से शाहरुख खान ने हाथ मिलाया है.

'जीरो' के फ्लॉप हो जाने के बाद से बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) बड़े पर्दे से नदारद हैं. फिल्म के फ्लॉप होने के बाद से शाहरुख ने अब तक किसी फिल्म की घोषणा नहीं की है. लेकिन कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि शाहरुख के पास 2-3 फिल्में हैं, जिन पर उन्होंने अभी चुप्पी साधे हुए है. स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, अपनी नई फिल्म के लिए उन्होंने राजकुमार हिरानी के साथ हाथ मिलाया है और जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएंगी. फिल्म को रेड चिलीज प्रोड्यूस करेगा.  राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की ये पहली फिल्म होगी जो विधू विनोद चोपड़ा के बैनर के बाहर जाकर होगी.

 






 




View this post on Instagram




 

And a very heartfelt Thank u to everyone who is reading this. Every year I feel that this is the most memorable birthday celebrations & every next year all your love makes it bigger & more memorable. I must be the only person in the world who feels happy getting older! Love u all


A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on






 

इस फिल्म की शूटिंग अगस्त 2020 से शुरू होने वाली है. फिल्म की शूटिंग के लिए लोकेशन भी डिसाइड हो गई है. खबर के मुताबिक, इस फिल्म शूटिंग कनाडा, लंदन और गुजरात में होगी. हालांकि अभी फिल्म की लीड फीमेल स्टारकास्ट के नाम पर मोहर नहीं लग पाई है. लेकिन कयास लग रहे हैं कि इस फिल्म में करीना कपूर खान या फिर काजोल की एंट्री हो सकती है. करीना कपूर खान इससे पहले राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म 3 इडियट्स में काम कर चुकी है. जबकि काजोल और शाहरुख खान की जोड़ी तो हमेशा से ही हिट रही है.

मीटू में हिरानी का नाम आने के बाद विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी अलग हो गए थे. 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी की आखिरी साथ में फिल्म थी.

दिलचस्प बात ये है कि राजकुमार हिरानी ने अपनी फिल्म मुन्नाभाई एमबीबीएस के लिए शाहरुख को कहा था, जिसके लिए उन्होंने इनकार कर दिया था, जबकि कुछ तो ये भी कहा था कि कि एसआरके से 3 इडियट्स के लिए भी संपर्क किया था.

ये भी पढ़ें: 'घूंघट की ओट' में जमकर नाचीं सपना चौधरी, दिखाए जबरदस्त डांस मूव्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 27, 2020, 8:16 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर