होम /न्यूज /मनोरंजन /'लाल सिंह चड्ढा' में दिखेंगे शाहरुख खान, पहली बार आमिर खान के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे SRK

'लाल सिंह चड्ढा' में दिखेंगे शाहरुख खान, पहली बार आमिर खान के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे SRK

आमिर खान को अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' से काफी उम्मीदें हैं.

आमिर खान को अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' से काफी उम्मीदें हैं.

Shahrukh Khan in 'Laal Singh Chaddha': फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के जरिए आमिर खान 4 साल बाद बड़े पर्दे पर फिर वापसी कर रहे ...अधिक पढ़ें

Shahrukh Khan in ‘Laal Singh Chaddha’: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस के लिए अब वो घड़ी आ चुकी है, जब वह सिनेमाघरों में जाकर इस फिल्म को देख सकते हैं. जी हां, कल यानी 11 अगस्त को ‘लाल सिंह चड्ढा’ रिलीज होने वाली है. इसी के साथ फैंस के लिए एक और बड़ी खुशखबरी सामने आई है. बता दें, इस फिल्म में बॉलीवुड के ‘बादशाह’ शाहरुख खान (Shahrukh Khan) भी नजर आने वाले हैं.

फिल्म रिलीज से पहले इस तरह के खुलासे ने सभी को चौंका कर रख दिया है. वहीं, यह पहली बार होगा जब बड़े पर्दे पर बॉलीवुड के दो सुपरस्टार शाहरुख और आमिर खान के साथ नजर आएंगे. हाल ही में, मीडिया को दिए अपने एक इंटरव्यू में खुद आमिर खान ने इस का खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि शाहरुख उनके अच्छे दोस्त हैं और जब उन्होंने उनसे कहा कि उन्हें एक ऐसे इंसान की तलाश है, जो भारत का सबसे बड़ा स्टार हो और इसलिए वो उनके (शाहरुख) पास आए हैं. आमिर इन बातों को सुनते ही शाहरुख इस फिल्म के लिए तुरंत तैयार हो गए.

‘लाल सिंह चड्ढा’ से आमिर को है काफी उम्मीदें
बता दें, आमिर खान को अपनी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं और इसके प्रचार के लिए वह दिन-रात मेहनत करते भी दिखे हैं. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कमाई के मामले में ‘लाल सिंह चड्ढा’ बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ सकती है. यह फिल्म इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग बनकर उभर सकती है. कोईमोई के अनुसार, ‘लाल सिंह चड्ढा’ बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 25 करोड़ का बिजनेस कर सकती है.

4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं आमिर
इस फिल्म के जरिए आमिर खान 4 साल बाद बड़े पर्दे पर फिर वापसी कर रहे हैं. आखिरी बार फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में नजर आए आमिर खान इस फिल्म के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. गौरतलब है कि फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का हिंदी रिमेक है. यह फिल्म ऑस्कर समेत कई अवॉर्ड जीत चुकी है. ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि बॉक्स ऑफिस पर ‘लाल सिंह चड्ढा’ का प्रदर्शन कैसा रहता है. वैसे, जिस तरह आमिर पिछले कई महीनों से इस फिल्म को लेकर मेहनत कर रहे हैं, उससे साफ जाहिर होता है कि उन्हें अपनी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं और इसी वजह से जब-जब सोशल मीडिया पर इस फिल्म को बॉयकट करने की मांग उठी, तब-तब आमिर का रिएक्शन भी सामने आया. आमिर का कहना है कि दर्शक पहले इस फिल्म को देखें और फिर अपनी प्रतिक्रियाएं दें.

Tags: Aamir khan, Laal Singh Chaddha, Shahrukh khan

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें