'पठान' के लिए साथ शूटिंग करेंगे शाहरुख और सलमान, बड़े पर्दे पर होगा डबल धमाल

सलमान और शाहरुख दोनों ही एक साथ काम करने को लेकर बहुत खुश हैं. (इंस्टाग्राम)

शाहरुख फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. बीते दिनों फिल्म के शूटिंग सेट से कुछ तस्वीरें और वीडियो भी लीक हुए थे, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड के खान एक्टर्स की फिल्मों के दीवानों का क्रेज़ आज भी कम नहीं हुआ है. पूरे 2 साल के बाद बड़े पर्दे पर किंग खान की वापसी हो रही है. फिल्म 'पठान' (Pathan) से शाहरुख खान (Shahrukh khan) फिर से अपने फैंस के बीच आग लगाने को तैयार हैं. इन दिनों इस मूवी की शूटिंग दुबई में हो रही है. फिल्म में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण (Deepika padukone) लीड रोल में नजर आएंगी. इसी बीच खबर आ रही है कि फिल्म की कास्ट में सलमान खान का नाम भी शामिल हो चुका है.

    मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'पठान' के लिए दोनों खान लगभग 15 तक शूटिंग करेंगे. सलमान और शाहरुख दोनों ही एक साथ काम करने को लेकर बहुत खुश हैं. इस फिल्म में सलमान खान स्पेशल अपीयरेंस में जासूस टाइगर के अवतार में नजर आएंगे. शाहरुख (Shahrukh khan) फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. बीते दिनों फिल्म के शूटिंग सेट से कुछ तस्वीरें और वीडियो भी लीक हुए थे, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे.



    बता दें इससे पहले सलमान खान ने शाहरुख की फिल्म 'जीरो' में कैमियो रोल प्ले किया था. वहीं 2017 मेंसलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' में शाहरुख भी स्पेशल अपीयरेंस दे चुके हैं. इस फिल्म को साल 2021 में रिलीज करने का लक्ष्‍य रखा गया है. फिल्म में दीपिका पादुकोण एक खुफिया एजेंट की भूमिका निभा रही हैं जिसकी मुलाकात शाहरुख खान से एक मिशन पर होती है. हालांकि, फिल्म पूरी तरह से शाहरुख खान के कैरेक्टर के इर्द गिर्द ही घूमेगी. इससे पहले ये दोनों जोड़ी ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस, हैप्पी न्यू ईयर में साथ में दिखाई दिए हैं. इस फिल्म में जॉन अब्राहम निगेटिव किरदार निभाते दिखाई देंगे. शाहरुख की इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं.