शाहरुख खान ने फैंस को खास अंदाज में कहा Eid Mubarak, शेयर की अबराम की फोटो

शाहरुख खान ने फैंस को खास अंदाज में कहा Eid Mubarak, शेयर की अबराम की फोटो
शाहरुख खान (Photo Credit- iamsrk/Instagram)

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने अपने बेटे अबराम (Abram) की फोटो शेयर करके फैंस को ईद मुबारक (Eid Mubarak) कहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 1, 2020, 6:32 PM IST
  • Share this:
मुबई. आज देशभर में बकरीद मनाई जा रही है. इस खास मौके सोशल मीडिया के जरिए सभी एक-दूसरे को ईद की मुबारकबाद (Eid Mubarak) देते दिखाई दे रहे हैं. वहीं बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने भी फैंस को ईद पर बधाई दी है. शाहरुख खान ने सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए अपने फैंस को बेहद खास अंदाज में ईद मुबारक कहा है. उनके इस पोस्ट ने इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत लिया. शाहरुख खान द्वारा ईद पर दी गई ये विश ताबड़तोड़ वायरल हो रही है, इसकी वजह है शाहरुख खान के सबसे लाडले और छोटे बेटे अबराम खान (Abram) हैं.

शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है, जिसमें अबराम की एक फोटो शेयर की है. फोटो में अबराम नमाज बढ़ने के अंदाज में पोज दे रहे हैं. नन्हे अबराम की इस फोटो ने सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत लिया है. इस तस्वीर के साथ शाहरुख खान ने अपने फैंस को खास अंदाज में ईद मुबारक कहा है. अबराम की फोटो के कारण शाहरुख खान की ईद की विश इंटरनेट पर वायरल हो रही है. यहां देखें ईद पर शाहरुख खान द्वारा किया पोस्ट-


शाहरुख खान इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा- 'सभी को ईद मुबारक. मैं दुआ करता हूं कि आज और असल में हर दिन आपके लिए खुशियां, शांति और आपके प्रियजनों के लिए अच्छी सेहत लेकर आए और आप. सभी अपने आप को ही गले से लगा लो'. मौजूदा हालातों के कारण एक-दूसरे को गले लगाने के बजाए शाहरुख ने सभी को सेल्फ हग का संदेश दिया है.



शाहरुख खान ने इस पोस्ट पर फैंस की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं तो मिल रही हैं, इसके साथ ही कई सेलेब्रिटीज ने शाहरुख खान के इस पोस्ट पर कमेंट किया है. सभी शाहरुख खान को ईद की मुबारकबाद देते दिखाई दे रहे हैं. बात करें शाहरुख खान की तो वो इन दिनों सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव हैं और अपने फैंस के साथ दिलचस्प पोस्ट के जरिए लगातार जुड़े हुए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading