Unlock 1.0 होते ही बड़ा ड्रम लेकर दारू लेने निकले शक्ति कपूर, वीडियो वायरल

Unlock 1.0 होते ही बड़ा ड्रम लेकर दारू लेने निकले शक्ति कपूर, वीडियो वायरल
वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

शक्ति कपूर (Shakti Kapoor)के इस पोस्ट को देखने के बाद आप भी अपनी हंसी को रोक नहींं पाएंगे.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) के सबसे फनी किरदारों में से एक 'नंदू' को निभाने वाले और विलेन के अंदाज में हीरो-हीरोइन की मुसीबत बढ़ाने वाले शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) 'क्राइम मास्टर गोगो' के नाम से भी जाने जाते हैं. महाराष्ट्र के साथ देशभर में कोरोना के बढ़ते मरीजों की संख्या को देखते हुए उन्होंने हाल ही में चिंता जताई थी. लॉकडाउन के दौरान जब सब कुछ बंद था तो कई लोगों की मांग थी कि शराब के ठेकों को खोल दिए जाएं. अब जब Unlock 1.0 हुआ है, जिसमें सरकार ने कुछ सुविधाएं जनता को दी हैं. ऐसे में शराब के ठेके भी खुल गए हैं. हाल ही में शक्ति कपूर ने एक पोस्ट किया है, जिसको देखने के बाद आप भी अपनी हंसी को रोक नहींं पाएंगे.

'क्राइम मास्टर गोगो' यानी शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते है, लेकिन आजकल हालात को देखकर वो खुद को रोक भी नहीं पाएं. शक्ति कपूर ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्हें सिर पर बड़ा लाल ड्रम रखकर घर से बाहर आते दिख रहे हैं. इस पर वीडियो बना रहा व्यक्ति जब पूछता है कि अरे भाई कहां जा रहे हो तो उन्होंने जवाब दिया, मैं दारू लेने जा रहा हूं. तो वो शख्स मुस्कुराते हुए कहता है ठीक है पूरी सोसाइटी के लिए लेकर आना. आप भी देखिए-
 
View this post on Instagram
 

A post shared by Shakti Kapoor (@shaktikapoor) on



हाल ही में शक्ति कपूर ने प्रवासी मजदूरों को दुख को देखकर एक भावुक गाना गया था. शक्ति कपूर के इस गाने के बोल हैं 'मुझे घर है जाना' शक्ति ने इस गाने का पूरा मुखड़ा गया. उन्होंने गाते हुए कहा कि 'आया तो था धन कमाने लेकिन इस शहर में मुझे दुख ही दुख मिले अब मुझे इस शहर में नहीं है रहना मुझे घर है जाना'.



एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि जब यह लॉकडाउन खत्म हो जाएगा तो वह अपने बच्चों के साथ कई धार्मिक स्थलों पर जाना चाहते हैं. आपको बता दें कि अनलॉक 1 शुरू होने के बाद लोगों को घर से बाहर निकलने की इजाजत के साथ कई दुकानें, मॉल, जिम, मंदिर आदि जगहें खोल दी गई हैं. हाल ही में बॉलीवुड सेलेब्स भी घर से बाहर निकल अनलॉक 1 का आनंद लेते नजर आए थे. लेकिन महाराष्ट्र के लिए समस्या ये है कि वहां कोरोना के मरीजों की संख्या रोज बढ़ रही हैं.

ये भी पढ़ें- सपना चौधरी को छोटी बच्ची ने दी जबरदस्त टक्कर, डांस देख दीवाने हुए फैन्स, देखें VIDEO
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज