शक्ति कपूर का खुलासा, कार एक्सीडेंट ने दिलाया था फिल्म में रोल

शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) ने बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में लक और टैलेंट दोनों की काफी जरूरत होती है.

News18Hindi
Updated: July 13, 2019, 10:53 PM IST
शक्ति कपूर का खुलासा, कार एक्सीडेंट ने दिलाया था फिल्म में रोल
शक्ति कपूर
News18Hindi
Updated: July 13, 2019, 10:53 PM IST
टेलीविजन के सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में इस बार बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर शक्ति कपूर नज़र आने वाले हैं. शक्ति यहां अकेले नहीं बल्कि जानी मानी एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरी के साथ नज़र आएंगे. जहां एक तरफ शो में जबर्दस्त धमाल भी होगा वहीं शक्ति अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत के बारे में बात करते हुए दिखाई देंगे.

WWE स्टार John Cena ने शेयर की शिल्पा शेट्टी की ऐसी तस्वीर, एक्ट्रेस ने दिया जवाब



कपिल शर्मा के शो में पहुंचे बॉलीवुड के 'क्राइम मास्टर गोगो' ने शो में काफी मस्ती मजाक किया साथ ही उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की बात करते हुए बताया कि एक बार उनकी कार, दिग्गज एक्टर फिरोज खान की कार से जा टकराई थी. और इस जबर्दस्त टक्कर ने उनकी जिन्दगी भी जबर्दस्त तरीके से बदल दी थी.

कपिल शर्मा के शो में पहुंचे बॉलीवुड के 'क्राइम मास्टर गोगो' ने शो में काफी मस्ती मजाक किया


शक्ति ने बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में लक और टैलेंट दोनों की काफी जरूरत होती है. इस बारे में बात करते हुए शक्ति ने बताया कि एक बार मुंबई में उनकी कार की टक्कर एक मर्सडीज़ से हो गई. ऐसे में जब शक्ति, कार से बहर निकले तो उन्होंने देखा कि मर्सडीज़ में से एक लम्बे और खूबसूरत इन्सान को बाहर आते देखा. उन्होंने बताया किवो फिरोज खान थे और फिर वहां मैंने उन्हें बताया कि मैं फिल्म इंस्टिट्यूट ऑफ़ पुणे से हूं साथ ही मेरे पास एक्टिंग का डिप्लोमा भी है.

शक्ति कहते हैं कि बातों ही बातों में उन्होंने वहां फिरोज से अपनी फिल्म में एक भूमिका के लिए भी गुजारिश कर दी. शक्ति ने बताया कि इस सब के बाद फिरोज वहां से चले गए. जिसके बाद शक्ति अपने एक दोस्त से मिलने उसके घर पहुंचे. उनके वह दोस्त जिनका नाम के.के. शुक्ला था, फिरोज के साथ फिल्म 'कुर्बानी' के लिए काम कर रहे थे.

क्ति ने बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में लक और टैलेंट दोनों की काफी जरूरत होती है.

Loading...

शक्ति ने बताया कि वहां मेरे दोस्त ने बताया कि फिरोज खान फिल्म में एक खास कैरेक्टर के लिए एक नए एक्टर की तलाश कर रहे हैं साथ ही दोस्त ने ये भी बताया कि वो उस इन्सान की तलाश में हैं जो पुणे फिल्म इंस्टिट्यूट से है. वहीं शक्ति बताते हैं कि जैसे उनके दोस्त ने ये बताया फिरोज ने उसकी कर में टक्कर भी मारी है तो मैं एक्साईटेड हो गया और जोर जोर से चिल्लाने लगा कि वो तो मैं हूं. इसके बाद शक्ति के दोस्त ने तुरंत फिरोज को फोन किया और इस तरह शक्ति को फिल्म में विक्रम नाम का एक रोल मिल गया.

Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...