सुशांत सिंह राजपूत पर बन रही फिल्म में नजर आएंगे शक्ति कपूर, निभाएंगे NCB ऑफिसर की भूमिका

श्रद्धा कपूर केसाथ शक्ति कपूर.
श्रद्धा कपूर केसाथ शक्ति कपूर.

श्रद्धा कपूर के पिता और बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) को दिवगंत एक्टर सुशांत (Sushant Singh Rajput) की जिंदगी से प्रेरित एक अपकमिंग फिल्म के लिए साइन किया गया है. जिसमें वे एनसीबी ऑफिसर की भूमिका निभाते नजर आएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 27, 2020, 8:16 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) से बीते शनिवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में सामने आए ड्रग्स एंगल को लेकर पूछताछ की गई. बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने पूछताछ के दौरान एनसीबी (NCB) अफसरों के सामने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) द्वारा ड्रग्स लिए जाने की बात कही है. एक्ट्रेस ने बताया है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान वैनिटी और सेट पर उन्होंने सुशांत को ड्रग्स लेते देखा था. इस बीच खबर है कि श्रद्धा कपूर के पिता और बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) को दिवगंत एक्टर सुशांत की जिंदगी से प्रेरित एक अपकमिंग फिल्म के लिए साइन किया गया है.

फिल्म में शक्ति कपूर एक नार्कोटिक्स अधिकारी की भूमिका निभाते नजर आएंगे. शक्ति कपूर फिल्म 'न्याय: द जस्टिस' में एक नार्कोटिक्स अधिकारी की भूमिका निभाते नजर आएंगे. इसके अलावा अमन वर्मा ईडी अधिकारी की भूमिका निभाते नजर आएंगे और सुधा चंद्रन भी फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. वे सीबीआई ऑफिसर के रोल में फिल्म में दिखाई देंगी. वहीं फिल्म में एक्टर जुबेर के खान मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. उनके अलावा श्रेया शुक्ला भी फिल्म में नजर आएंगी.

ये भी पढ़ेंः ड्रग्स केस: NCB ने दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से पूछताछ की



जुबेर के खान के मुताबिक, फिल्म की कास्ट लगभग पूरी हो चुकी है. जिसमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, अंकिता लोखंडे, कृति सेनन, श्रद्धा कपूर, रिया चक्रवर्ती और एक्टर की मैनेजर दिशा सालियन के कैरेक्टर भी दिखाई देंगे. बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट सोमी खान सुशांत की मैनेजर दिशा सालियन के रोल में दिखाई देंगी. बता दें, बीते शनिवार को ही एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से मामले पर पूछताछ की है. इससे पहले एजेंसी ने रकुल प्रीत सिंह और दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से पूछताछ की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज