लाइव टीवी

'शमशेरा' में रणबीर कपूर के साथ काम कर बोलीं शक्ति मोहन, 'मेरा सपना सच हुआ'

News18Hindi
Updated: January 12, 2020, 2:02 PM IST
'शमशेरा' में रणबीर कपूर के साथ काम कर बोलीं शक्ति मोहन, 'मेरा सपना सच हुआ'
शक्ति मोहन ने 'डांस इंडिया डांस' का दूसरा सीजन जीतकर लोकप्रियता व शोहरत हासिल की.

मीडिया के साथ बातचीत के दौरान शक्ति मोहन (Shakti Mohan) ने कहा कि बात जब कलाकारों की आती हैं तो मेरी ख्वाहिश रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ काम करने की थी, क्योंकि बतौर अभिनेता मैं उन्हें बहुत पसंद करती हूं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 12, 2020, 2:02 PM IST
  • Share this:
मुंबई: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के फैन्स इन दिनों उनकी आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का वेट कर रहे हैं. फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) के साथ ही जल्द वह फिल्म 'शमशेरा' में भी नजर आने वाले हैं. 'शमशेरा' (Shamshera) में रणबीर कपूर के साथ डांसर-कोरियोग्राफर शक्ति मोहन (Shakti Mohan) ने भी काम किया है. रणबीर कपूर के साथ काम करने को लेकर बात करते हुए शक्ति मोहन का कहना है कि रणबीर कपूर को डांस के लिए कोरियोग्राफ करना उनके लिए सपना सच होने जैसा है.

मीडिया के साथ बातचीत के दौरान शक्ति मोहन (Shakti Mohan)  ने कहा कि बात जब कलाकारों की आती हैं तो मेरी ख्वाहिश रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ काम करने की थी, क्योंकि बतौर अभिनेता मैं उन्हें बहुत पसंद करती हूं.

 




 



View this post on Instagram




 

I am sooo happy to share a sneak peek of BREAK A LEG 2 WATCH FULL VIDEO - LINK IN BIO @harsh8harsh @vishaldadlani @neetimohan18 @vikrantthakur @punitjpathakofficial @chowenlai @muskkaanjaferi @jagtap721 @swati.gamit.shah @hardik_did @aiishwaryanair @muktimohan @frontrowgypsy @premavshetty @neerajnavare.makeupartist @saachivj @dwyessh_hairwizard @nancyshahh @tanujnow_fauj @mr.shantanusingh @yogeshsingh3 @n.y.bae @letspurplle #breakaleg #breakaleg2 @nrityashakti @itwplayworx @itwplayworxuk #NrityaShakti #season2 #ShaktiMohan #nybae #vishaldadlani #neetimohan #punitjpathak #harshupadhyay #musicvideo #chatshow #dance


A post shared by Shakti Mohan (@mohanshakti) on






शक्ति ने कहा कि रणबीर आज के दौर के उम्दा कलाकारों में से एक हैं. उन्होंने बताया कि फिल्म 'शमशेरा' में उनके लिए एक गाना कोरियोग्राफ किया है. फिल्म इस साल के अंत में रिलीज हो रही है और मैं इसका इंतजार कर रही हूं. उन्होंने कहा कि ईश्वर मेरे ऊपर मेहरबान हैं कि मेरा सपना सच हुआ.

 




फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' निर्देशक अयान मुखर्जी की महत्वाकांक्षी फिल्म है. फिल्म में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है.

आपको बता दें कि कई डांस रियलिटी शोज में एक डांसर के रूप में करयिर शुरू करने वालीं शक्ति ने 'डांस इंडिया डांस' का दूसरा सीजन जीतकर लोकप्रियता व शोहरत हासिल की.

ये भी पढ़ें: बिग बॉस 13: शहनाज के साथ नहीं अकेले भी 'एंटरटेनर' हैं सिद्धार्थ शुक्ला, ये है वजह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 12, 2020, 2:01 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर