लाइव टीवी

'कहो न प्यार है' के बाद से ऋतिक रोशन की दीवानी हैं ये कोरियोग्राफर

News18Hindi
Updated: January 15, 2020, 11:28 AM IST
'कहो न प्यार है' के बाद से ऋतिक रोशन की दीवानी हैं ये कोरियोग्राफर
सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने बॉलीवुड में सफलतापूर्ण 20 साल पूरे कर लिए है.

कोरियोग्राफर शक्ति मोहन (Shakti Mohan) 'डांस प्लस' (शक्ति शो के कैप्टन्स में से एक थीं) के सेट पर आए थे, तब मेरे आंखों में आंसू थे. उनके साथ मुलाकात कर मैं अभिभूत हो गई. इसके बाद मैंने उनके साथ डांस किया. वह मेरे टीनएज क्रश हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 15, 2020, 11:28 AM IST
  • Share this:
मुंबई: अपने डांस से लोगों के दिलों में राज करने वाली कोरियोग्राफर शक्ति मोहन (Shakti Mohan) हाल ही में खबरों में तब आई थीं, जब उन्होंने फिल्म 'शमशेरा (Shamshera)' में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ काम करके खुशी जताई थी. उन्होंने बताया था कि रणबीर कपूर को डांस के लिए कोरियोग्राफ करना उनके लिए सपना सच होने जैसा है. रणबीर के साथ काम करने के बाद ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के बारे में अपने एक्सप्रेशन्स जाहिर किए हैं.

 



 



View this post on Instagram




 

Contemplating my next move to win the #War!


A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on






कोरियोग्राफर शक्ति मोहन (Shakti Mohan) का कहना है कि बॉलीवुड (Bollywood) सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) उनके पसंदीदा डांसर्स में से एक हैं और साथ ही वह उनके टीनएज क्रश भी हैं.

 




इसके साथ ही शक्ति ने यह भी कहा कि आने वाले दिनों में वह ऋतिक के साथ काम करने की इच्छा रखती हैं. शक्ति ने बताया कि फिल्म 'कहो न प्यार है' जब रिलीज हुई थी तब से वह मेरे क्रश रहे हैं.

 




उन्होंने कहा कि जब वह 'डांस प्लस' (शक्ति शो के कैप्टन्स में से एक थीं) के सेट पर आए थे, तब मेरे आंखों में आंसू थे. उनके साथ मुलाकात कर मैं अभिभूत हो गई. इसके बाद मैंने उनके साथ डांस किया. वह मेरे टीनएज क्रश हैं.

शक्ति ने आगे कहा कि मैं उनके साथ काम करना इसलिए भी पसंद करूंगी क्योंकि वह डांस की हर बारीकियों में काफी निपुण हैं. हमारी फिल्मों में कई कलाकार डांस करते हैं क्योंकि यह कहानी का एक हिस्सा होता है, लेकिन बात जब ऋतिक की आती है, तो वह गजब के हैं.

ये भी पढ़ें: सलमान की चेतावनी के बाद फिर हुई विशाल-मधुरिमा में हाथापाई, Bigg Boss ने दिया ये कड़ा दंड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 15, 2020, 11:28 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर