'शक्तिमान' के 'डॉ. जैकाल' ललित परिमू को हुआ कोरोना, प्लाज्मा की जरूरत

'डॉक्टर जैकाल का किरदार निभाने वाले ललित परीमू. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

'डॉक्टर जैकाल का किरदार निभाने वाले ललित परीमू. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

निर्माता-निर्देशक हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर ललित परीमू (Lalit Parimoo) के लिए मदद की गुहार लगाई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 17, 2021, 11:17 AM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी का सबसे चर्चित शोज में से एक 'शक्तिमान' सीरियल में 'डॉक्टर जैकाल (Dr Jackal)' का किरदार निभाने वाले एक्टर ललित परीमू (Lalit Parimoo) भी कोरोना के चपेट में आ गए हैं. ललित परीमू की हालत ठीक नहीं है. इस वक्त उन्हें मुम्बई से सटे भायंदर-मीरा रोड के एक कोविड सेंटर में आईसीयू वॉर्ड में भर्ती हैं और उन्हें प्लाज्मा (Plasma) की सख्त जरूरत है.

जाने-माने निर्माता-निर्देशक हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर ललित परीमू (Lalit Parimoo) के लिए मदद की गुहार लगाई है. हंसल मेहता ने लिखा, 'एक्टर ललित परीमू प्रमोद महाजन हॉल के आईसीयू वॉर्ड 5 में भर्ती हैं. ललित को प्लाज्मा की तत्काल जरूरत है. उनका ब्लड ग्रुप A पॉजीटिव है. कृप्या मदद करें.'

lalit parimoo, dr jackal aka lalit parimoo, Shaktimaan, lalit parimoo texts Covid positive, lalit parimoo needs plasma, ललित परिमू , डॉ. जैकाल, ललित परिमू कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया, शक्तिमान

'हैदर', 'एजेंट विनोद', 'मुबारकां', 'हजार चौरासी की मां' जैसी फिल्मों और क‌ई मशहूर धारवाहिकों में काम कर चुके अभिनेता ललित परिमू ने स्कैम वेब सीरीज में सीबीआई अफसर का किरदार निभाया था.
ललित परिमू ने 1997 में टेलिकास्ट हुए बेहद लोकप्रिय हुए सीरियल 'शक्तिमान' में विलेन के तौर पर एक वैज्ञानिक डॉ. जयकाल का रोल निभाया था और इस सीरियल के माध्यम से टीवी की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई थी. 'शक्तिमान' के अलावा ललित परिमू ने 'आहट', 'कोरो कागज', 'साया', 'सीआईडी', 'रिश्ते', 'रिमिक्स' जैसे तमाम हिट टीवी शोज में भी काम किया.

साल 2013 में आई फिल्म 'हैदर' में उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई थी. ललित परिमू एक्टिंग के अलावा राइटिंग में भी काफी एक्टिव हैं. ललित ने ‘मैं मनुष्य हूं’ नाम की एक किताब भी लिखी है. इसके अलावा वो एक्टिंग स्कूल भी चलाते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज