'बोले चूड़ियां' के डायरेक्टर Shamas Siddiqui दुबई में करा रहे हैं अपना इलाज, फैंस के लिए लिखा इमोशनल नोट

फोटो साभार: @
Shamas Siddiqui

फोटो साभार: @ Shamas Siddiqui

शमास सिद्दीकी (Shamas Siddiqui) ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखकर बताया कि वह इस समय दुबई में अपना इलाज करवा रहे हैं. उनके नाक से खून आने की शिकायत पर उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 16, 2021, 6:15 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की फिल्म बोले चूड़ियां (Bole Chudiyan Movie) का पहला गाना यानी फिल्म का टाईटल ट्रैक ‘स्वैगी चूड़ियां’ (Swaggy Chudiyan) हाल ही में रिलीज हुआ. इस गाने में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का बिलकुल बदला हुआ अंदाज नजर आ रहा है. इस गाने के अंदर उनका साथ देने के लिए राजपाल यादव भी मौजूद हैं. वहीं इस फिल्म के डायरेक्टर शमास सिद्दीकी (Director Shamas Siddiqui) ने इस गाने के सफलता पर एक इमोशनल नोट लिखा है.

शमास सिद्दीकी (Shamas Siddiqui) ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखकर बताया कि वह इस समय दुबई में अपना इलाज करवा रहे हैं. उनके नाक से खून आने की शिकायत पर उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया. उन्होंने अपने गाने ‘स्वैगी चूड़ियां’ की सफलता से खुश होकर फैंस को धन्यवाद दिया है, उन्होंने लिखा, 'आज मुझे 3 दिन हो गया और मैं दुनिया के साथ जुड़ नहीं सका. मैंने आज ही अपना फोन देखा, जो मेरी निर्देशकीय फीचर फिल्म बोले चूड़ियां के पहले गीत स्वैगी चूड़ियां के सफलता की बधाई संदेशों से भरा था. इसे मैंने अधिक प्यार और जुनून के साथ बनाया है.'

Youtube Video


उन्होंने आगे लिखा, 'दरअसल, जब गाना जब रिलीज हुआ उस वक्त मेरे नाक से खून बहने के कारण दुबई के एनएमसी अस्पताल में ऑपरेशन चल रहा था. मैं इस वक्त कहीं दूर बैठा हुआ हूं और अपने अस्पताल के बिस्तर पर बैठ कर सोच रहा हूं कि यह अजीब समय है, जब आप अपनी सफलता को देखने वाले होते हो लेकिन देख नहीं पाते.'
Shamas Siddiqui
फोटो साभार: @Shamas Siddiqui instagram


वहीं इस फिल्म की बात करें तो इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ तमन्ना भाटिया भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. जहां इस फिल्म की कहानी एक प्रेमी जोड़े की कहानी है जो छोटे से गांव में रहता है. आपको बता दें, पिछले साल निर्माताओं ने स्वैगी चूड़ियां नाम से नवाजुद्दीन सिद्दीकी और तमन्ना भाटिया का एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें नवाज और तमन्ना की जोड़ी का दमदार अंदाज नजर आया था. इस वीडियो में इस जोड़ी ने एक साथ रैप भी किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज