करन जौहर का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, शाहरुख ने गलती को किया माफ

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के खिलाफ पोस्ट करने के बाद सोशल मीडिया पर करन जौहर ने माफी मांगी है. ट्विटर पर #ShameOnKaranJohar ट्रेंड कर रहा है.

News18Hindi
Updated: March 22, 2019, 5:26 PM IST
करन जौहर का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, शाहरुख ने गलती को किया माफ
करन जौहर, शाहरुख खान
News18Hindi
Updated: March 22, 2019, 5:26 PM IST
हाल ही में करन जौहर सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो गए हैं. अपने ही दोस्त शाहरुख खान के खिलाफ लिखा गया एक ट्वीट शेयर करना करन जौहर को मंहगा पड़ गया. इसी ट्वीट के बाद ट्विटर पर #ShameOnKaranJohar ट्रेंड करता दिखाई दे रहा है. करन ने ये ट्वीट डिलीट तो कर दिया लेकिन इसका स्क्रीन शॉट शेयर किया जा रहा है. इस ट्वीट में एक यूजर ने शाहरुख खान के खिलाफ काफी गंभीर बातें लिखी थीं. और तो और उन्हें बी ग्रेड एक्टर भी कहा था. इस ट्वीट को करन जौहर ने जब शेयर किया तो देखने वाले चौंक गए. वहीं अब करन जौहर ने इस मामले में सफाई पेश की है.

उन्होंने लिखा ‘मेरे ट्विटर एकाउंट पर कुछ गड़बडियां आ गई हैं. जिसके चलते अजीबो-गरीब चीजें हो रही हैं, पिछले दिनों जूते की तस्वीर शेयर हो गई थी वहीं हाल ही में एक ऐसी पोस्ट शेयर हो गई जिसे मैंने पढ़ा तक नहीं और शायद कभी पढूंगा भी नहीं. मैं असुविधा के लिए माफी मांगता हूं, हम जल्द से जल्द इसे ठीक करने का प्रयास कर रहे हैं.’ करन के इस ट्वीट से तो साफ है कि ये गलती से हुआ है. वहीं शाहरुख खान ने भी इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ‘मैं जानता हूं कि करन जौहर टेक्निकल तौर पर पूरी तरह जागरूक नहीं हैं. ऐसे में उनसे ये गलती हो सकती है.’



यहां पढ़ें करन जौहर का ट्वीट-


Loading...

दरअसल, हुआ कुछ ऐसा कि ट्विटर पर एक यूजर ने केसरी के बॉक्स ऑफिस को लेकर एक पोस्ट किया था. इस पोस्ट में लिखा था कि 'होली के मौके पर 'केसरी' की कमाई काफी कम रही लेकिन फेस्टिव डे पर ही रिलीज शाहरुख खान की 'जीरो' की कमाई तो इसकी आधी भी नहीं पहुंची थी.' इस ट्वीट में शाहरुख खान को काफी गालियां भी दी गई थीं. इसके साथ ही कहा गया कि शाहरुख खान को बीग्रेड स्टार भी कहा गया और अक्षय के फैन्स से अपील की गई शाहरुख के फैन्स से लड़ाई कर अक्षय की इंसल्ट न करें.

बवाल तो तब हुआ जब करन जौहर के ऑफिशियल एकाउंट से ये विवादित पोस्ट रीट्वीट कर दिया गया. करन जौहर के इस कारनामे को देखकर सभी चौंक गए और मिनटों में ये रीट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. बस फिर क्या था सभी ने करन जौहर की निंदा शुरू कर दी और ट्विटर पर #ShameOnKaranJohar ट्रेंड होने लगा.

हालांकि बाद में ये रीट्वीट करन जौहर के ऑफिशियल एकाउंट से डिलीट कर दिया गया लेकिन कहते हैं न कि सोशल मीडिया पर कभी कुछ डिलीट नहीं होता. तब तक इस पोस्ट के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके थे.

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान के खिलाफ ट्वीट कर बुरे फंसे करन जौहर, ट्रेंड हो रहा है #ShameOnKaranJohar

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार