शमिता शेट्टी ने माना करियर में की ये बड़ी गलतियां

बहन शिल्पा से होने वाली तुलना पर शमिता ने कहा, आज भी कई लोग मुझे शिल्पा की बहन के तौर पर पहचानते हैं, लेकिन मुझे इससे नाराजगी नहीं थी.

News18Hindi
Updated: May 15, 2019, 2:56 PM IST
शमिता शेट्टी ने माना करियर में की ये बड़ी गलतियां
बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी.
News18Hindi
Updated: May 15, 2019, 2:56 PM IST
बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी अपने लेटेस्ट इंटरव्यू के चलते सुर्खियों में छाई हुई हैं. इस इंटरव्यू में उन्होंने ना केवल अपनी गलतियों का जिक्र किया बल्कि बहन को लेकर भी बात की. बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में शमिता ने कहा, बहन शिल्पा शेट्टी की अपार सफलता से मेरी तुलना की गई. लोग मुझे शिल्पा शेट्टी की बहन के तौर पर ही जानते हैं. करियर में मेरा बहुत सेलेक्टिव होना मेरी गलती रही. लेकिन जब मुझे इसका एहसास हुआ तब तक बहुत देर हो गई थी.

शमिता ने कहा, ''मैंने सबसे अच्छी फिल्म के साथ शुरुआत की, लेकिन दुर्भाग्य से, मेरा करियर उम्मीद के मुताबिक नहीं बना, क्योंकि जब मेरे पास काम था, तब मैं वो करना नहीं चाहती थी. दुर्भाग्य से, इस इंडस्ट्री में, अगर आप नहीं दिखते हैं तो आपको भुला दिया जाता है. काश मैंने उस समय इंडस्ट्री के नियमों का पालन किया होता. अगर मैं किसी चीज के बारे में आश्वस्त नहीं हूं तो मैं कभी भी कुछ नहीं करती. ऐसा नहीं है कि मैंने गलतियां नहीं कीं, लेकिन मैंने उनसे सीखा और आगे बढ़ गई. आज, मुझे लगता है कि मैं बहुत सलेक्टिव थी. काश मैंने थोड़ा और काम किया होता, लेकिन जब तक मुझे इसका एहसास हुआ तब तक बहुत देर हो चुकी थी. ''





बहन शिल्पा से होने वाली तुलना पर शमिता ने कहा, आज भी कई लोग मुझे शिल्पा की बहन के तौर पर पहचानते हैं, लेकिन मुझे इससे नाराजगी नहीं थी. कभी-कभी, वे मुझे शिल्पा भी कहते हैं, क्योंकि मैं उनसे मिलती जुलती हूं. मैं भाग्यशाली हूं कि मेरी तुलना ऐसे इंसान से होती है जो कि बहुत सफल है. मुझे इस पर गर्व है.'' बता दें कि शमिता शेट्टी छोटे पर्दे पर बिग बॉस जैसे शो का हिस्सा रही हैं. हाल में खतरों के खिलाड़ी में नजर आई थीं.

यह भी पढ़ें:

खुद को 'गरीबों के ऋतिक रोशन' मानता है ये अभिनेता

 एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार