Home /News /entertainment /

जीजा Raj Kundra के मामले में नाम घसीटे जाने पर बोलीं शमिता शेट्टी- बुरी तरह किया गया ट्रोल

जीजा Raj Kundra के मामले में नाम घसीटे जाने पर बोलीं शमिता शेट्टी- बुरी तरह किया गया ट्रोल

शमिता शेट्टी ने खुद को ट्रोल किए जाने पर चुप्पी तोड़ी है. (फाइल फोटो)

शमिता शेट्टी ने खुद को ट्रोल किए जाने पर चुप्पी तोड़ी है. (फाइल फोटो)

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss Ott) से शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) को पहचान मिली. वहां, राकेश बापट (Raqesh Bapat) के साथ उनकी बॉन्डिंग खूब सुर्खियों में रही. वहीं, बिग बॉस में जाने से पहले उन्होंने राज कुंद्रा (Raj Kundra) के अश्लील वीडियो के मामले खुद को ट्रोल करने पर चुप्पी तोड़ी है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) इस समय बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) की प्रतिभागी हैं और बिग बॉस के घर में हैं. उन्होंने करियर की शुरुआत मोहब्बतें से की थी लेकिन बॉलीवुड में उनका करियर सफल नहीं रहा. धीरे-धीरे उनकी पहचान शिल्पा शेट्टी की बहन के रूप में अधिक बन गई. हालांकि, वो बिग बॉस के अलावा खतरों के खिलाड़ी जैसे रियेलिटी शो का भी हिस्सा रह चुकी हैं. बिग बॉस ओटीटी से भी शमिता शेट्टी को पहचान मिली. वहां, राकेश बापट (Raqesh Bapat) के साथ उनकी बॉन्डिंग खूब सुर्खियों में रही. वहीं, बिग बॉस में जाने से पहले उन्होंने अपनी बहन के पति यानि राज कुंद्रा (Raj Kundra) के अश्लील वीडियो के मामले पर चुप्पी तोड़ी है.

    शमिता शेट्टी ने इस मामले में बुरी तरह ट्रोल किये जाने पर अपना पक्ष रखा है और कहा है कि इस मामले से उनका कोई लेना देना नहीं था फिर भी वो बुरी तरह ट्रोल की गईं. आपको बता दें कि शमिता शेट्टी बिग बॉस सीजन 3 में भी नजर आईं थीं. लेकिन, तब शिल्पा शेट्टी की शादी की वजह से उन्हें शो बीच में छोड़ना पड़ा था. इसके बाद बिग बॉस ओटीटी का और अब वो बिग बॉस 15 का हिस्सा हैं.

    शमिता शेट्टी ने बॉलीवुड बबल को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि बिग बॉस ओटीटी के लिए कमिटमेंट वो पहले ही कर चुकी थी. राज कुंद्रा के मामले के बाद भी उन्होंने अपने कदम वापस नहीं लिए और शो का हिस्सा बनीं. शिल्पा शेट्टी ने कहा कि जब इस मुश्किल समय में लोगों को काम नहीं मिल रहा है और लोगों का छूट रहा है तो घर में बंद रहने के पैसे कौन देता है. हालांकि, उन्होंने कहा कि पहले उनके लिए बिग बॉस ओटीटी थोड़ा सा मुश्किल था क्योंकि राज कुंद्रा मामले की वजह से उन्हें ट्रोल किया गया था.

    वहीं, बिग बॉस ओटीटी में राकेश बापट (Raqesh Bapat) के साथ उनकी केमिस्ट्री ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. शो खत्म होने के बाद भी दोनों कई बार साथ में लंच और डिनर डेट पर नजर आए. पैपराजी ने भी उन्हें काफी क्लिक किया. यहां तक कि राकेश बापट ने शमिता शेट्टी की बहन शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और मां से भी मुलाकात की थी.

    बिग बॉस में जाने से पहले राकेश बापट ने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर कर बिग बॉस के लिए उन्हें शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने लिखा है, ‘आपको स्क्रीन पर देखकर थोड़ा अजीब लगेगा क्‍योंकि आप मेरे पास नहीं होंगी, लेकिन मुझे पता है कि आप बहुत बढ़िया परफॉर्म करेंगी. आप चमकेंगी, आप हम सभी को गौरवान्वित महसूस कराएंगी और मैं इस यात्रा में आपको सपोर्ट करने के लिए दिल से आपके साथ रहूंगा! आप प्रेरक हैं, आप स्ट्रॉन्ग हैं, आप यूनिक और वास्तविक हैं और मुझे विश्‍वास है कि आप जरूर चमकेंगी.’

    Tags: Bigg Boss 15, Raj kundra, Shamita Shetty

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर