• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • मुश्किलों के बीच बहन शिल्पा शेट्टी के बचाव में उतरीं शमिता, कहा- 'बस अपना काम करते रहो'

मुश्किलों के बीच बहन शिल्पा शेट्टी के बचाव में उतरीं शमिता, कहा- 'बस अपना काम करते रहो'

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने ट्विटर पर लगातार दो ट्वीट किए हैं. फोटो साभार: @ShilpaShetty instagram

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने ट्विटर पर लगातार दो ट्वीट किए हैं. फोटो साभार: @ShilpaShetty instagram

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने ट्विटर पर ट्वीट कर पॉजिटिव रहने के संदेश दिए हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि इस वक्त में प्यार के साथ बस अपना काम करते रहों.

  • Share this:

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इस समय बुरे वक्त से गुजर रहीं हैं. उनके हस्बैंड राज कुंद्रा (Raj Kundra) की पोर्न फिल्म मामले में गिरफ्तारी हुई है. इसी बीच शिल्पा की बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) अपनी बहन के सपोर्ट में आगे आई हैं. शमिता ने ट्विटर पर ट्वीट कर पॉजिटिव रहने के संदेश दिए हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि इस वक्त में प्यार के साथ बस अपना काम करते रहों.

    शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने ट्विटर पर लगातार दो ट्वीट किए हैं. उन्होंने साथ में अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है. अपने पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘कभी-कभी आपके भीतर की ताकत एक बड़ी ज्वलनशील ज्वाला नहीं होती जिसे सभी देख पाए. यह सिर्फ एक छोटी सी चिंगारी है जो नरम है. आपको यह मिला, बस चलते जाइए. आप यह कंट्रोल नहीं कर सकते कि दूसरे लोग आपकी ऊर्जा को कैसे लेते हैं.’

    Shamita Shetty

    सभार: @ShamitaShetty twitter

    अपनी दूसरे ट्वीट में शमिता लिखती हैं कि आप जो कुछ भी कहते हैं या करते हैं, उसे आपके व्यक्तिगत मुद्दों वाले लेंस के माध्यम से फ़िल्टर किया जाता है…. जो आपके बारे में नहीं होता है. बस जितना हो सके अपने काम को पूरी ईमानदारी और प्यार से करते रहो. शमिता अपने ट्वीट में इनडायरेक्टली अपने पर्शनल मुद्दों के बारे में बात कर रही हैं.

    Shamita Shetty

    सभार: @ShamitaShetty instagram

    बताते चलें कि, शिल्पा शेट्टी (Shila Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को मुंबई क्राइम ब्रांच ने अश्लील वीडियो बनाने और मोबाइल ऐप्स के जरिए उन्हें जारी करने जैसे संगीन आरोप के चलते गिरफ्तार किया है. खबर है कि राज कुंद्रा की कंपनी वियान इंडस्ट्रीज से शिल्पा शेट्टी ने इस्तीफा दे दिया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज