होम /न्यूज /मनोरंजन /

'शमशेरा' ने OTT पर दी दस्तक, जानें कब, कहां और कैसे देख सकेंगे रणबीर कपूर की फिल्म

'शमशेरा' ने OTT पर दी दस्तक, जानें कब, कहां और कैसे देख सकेंगे रणबीर कपूर की फिल्म

'शमशेरा' अब ओटोटी प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध है.  (फोटो साभारः Instagram @_vaanikapoor_)

'शमशेरा' अब ओटोटी प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध है. (फोटो साभारः Instagram @_vaanikapoor_)

Shamshera Movie OTT Release Date on Amazon Prime Video: ‘शमशेरा’ (Shamshera) में रणबीर कपूर के अलावा वाणी कपूर, संजय दत्त और सौरभ शुक्ला भी अहम किरदार में हैं. अब करीब 1 महीने के इंतजार के बाद फिल्म ओटीटी पर भी दस्तक दे चुकी है. फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है.

अधिक पढ़ें ...

Shamshera Movie OTT Release Date: यशराज बैनर की फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) के जरिए रणबीर कपूर ने 4 सालों बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की. फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. 150 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने डबल रोल निभाया है. एक्शन ड्रामा में रणबीर कपूर के अलावा वाणी कपूर (Vaani Kapoor), संजय दत्त (Sanjay Dutt) और सौरभ शुक्ला भी अहम किरदार में हैं. अब करीब 1 महीने के इंतजार के बाद फिल्म ओटीटी पर भी दस्तक दे चुकी है. फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है.

हिंदी एक्शन-ड्रामा तमिल और तेलुगु भाषा में भी उपलब्ध है. अगर आप भी एक्शन फिल्म के शौकीन हैं तो रणबीर कपूर और संजय दत्त स्टारर शमशेरा आप भी देखें. यश राज फिल्म्स बैनर तले बनी और करण मल्होत्रा द्वारा निर्देशत फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर कब से उपलब्ध होगी और कौन-कौन इसे देख सकेगा, चलिए आपको बताते हैं.

रणबीर कपूर की शमशेरा आज से यानी 19 अगस्त से अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो गई है. अगर आपके पास अमेजन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन है, तो आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रणबीर कपूर स्टारर शमशेरा के साथ ही और भी कई बॉलीवुड फिल्मों का लुत्फ उठा सकते हैं. इस पेड पैकेज में आप कई फिल्में एचडी क्वालिटी में डाउनलोड भी कर सकते हैं.

दिल्ली उच्च न्यायालय ने रणवीर कपूर अभिनीत फिल्म ‘शमशेरा’ को ‘ओटीटी’ मंच पर प्रदर्शित करने की अनुमति दे दी है, बशर्ते कि यश राज फिल्म्स को 22 अगस्त तक अदालत की रजिस्ट्री में एक करोड़ रुपये जमा करने होंगे. न्यायमूर्ति ज्योति सिंह ने विक्रमजीत सिंह भुल्लर द्वारा दायर एक वाद पर यह आदेश जारी किया. भुल्लर ने आरोप लगाया है कि फिल्म निर्माताओं ने उनकी साहित्यिक कृति ‘कबहु ना छाडे खेत’ के कॉपीराइट का उल्लंघन किया है.

न्यायाधीश ने 18 अगस्त के आदेश में इस बात का जिक्र किया कि फिल्म पिछले महीने सिनेमाघरों में प्रदर्शित (रिलीज) की गई और शुक्रवार को ओटीटी पर इसे रिलीज करने का कार्यक्रम है. उन्होंने कहा कि इसलिए पक्षकारों के बीच संतुलन बनाने के लिए यह उपयुक्त होगा कि 22 अगस्त तक एक करोड़ रुपये जमा करने की शर्त पर ओटीटी पर फिल्म की रिलीज की अनुमति दी जाए.

अदालत ने कहा कि यदि रकम समय पर जमा नहीं की जाती है तो ओटीटी मंच पर फिल्म के आगे के प्रसारण पर रोक लगा दी जाएगी, जो 23 अगस्त से प्रभावी होगी.

शमशेरा की बात करें तो ‘शमशेरा’ में संजय दत्त का किरदार एक दारोगा का रहा, जिसका नाम है शुद्ध सिंह है. रणबीर कपूर शमशेरा में डबल रोल प्ले किया है. फिल्म में उन्हें एक ऐसे बागी के किरदार में दिखाया गया जो जो गरीबों की मदद करने के लिए अमीरों को लूटता है. वहीं वाणी कपूर ने डांसर सोना का रोल निभाया है. फिल्म में रणबीर-संजय की टक्टर और वाणी संग उनका रोमांस फैंस को खूब पसंद आया.

Tags: Ranbir kapoor, Shamshera

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर