शनाया कपूर ने Belly Dance से फिर मचाया बवाल, मूव्ज देखकर फैन बोले- OMG!

शनाया कपूर ने बेली डांस से बनाया दीवाना. (फोटो साभार :shanayakapoor02/Instagram)

शनाया कपूर ने बेली डांस से बनाया दीवाना. (फोटो साभार :shanayakapoor02/Instagram)

शनाया कपूर (Shanaya kapoor) अपनी डांस वीडियो को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं.शनाया अक्सर सोशल मीडिया पर अपने डांस मूव्स (Shanaya kapoor’s Dance) से अपने फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 3, 2021, 12:33 PM IST
  • Share this:
मुंबई:  बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर (Sanjay Kapoor ) और महीप कपूर (Maheep Kapoor) की बेटी शनाया कपूर (Shanaya kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपने फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं, लेकिन वह अपनी शानदार बेली डांस (Belly Dance) के लिए जानी जाती हैं. फिल्मों में एंट्री लेने से पहले ही शनाया बेहद पॉपुलर होती जा रही हैं. संजय कपूर की बेटी न सिर्फ खूबसूरत हैं बल्कि बेहद शानदार डांसर भी हैं. अपने इसी टैलेंट के बलबूते सोशल मीडिया पर उनकी लंबी चौड़ी फैन फॉलोइंग भी बनती जा रही है.

शनाया कपूर सोशल मीडिया पर कोई भी वीडियो शेयर करती हैं वह फैंस को बेहद पसंद आता है. शनाया ने एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर  शेयर किया है जो वायरल हो रहा है. शनाया कपूर जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले शनाया इंडस्ट्री में कदम रखने वाली हैं. बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही अपने डांस को लेकर चर्चा में हैं. शनाया ने सोशल मीडिया पर एक नया बेली डांस वीडियो शेयर किया है जो बेहद पसंद किया जा रहा है.

शनाया ने अपनी दोस्त संजना के साथ बेली डांस करते हुए एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में दोनों ही बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वीडियो के साथ शनाया ने कैप्शन में लिखा 'फ्लोर वर्क सीखना हमेशा से एक चैलेंज रहा है. मुझे इसके लिए पुश करने का शुक्र‍िया @sanjanamuthreja'. अपने  दूसरे वीडियोज से अलग इस वीड‍ियो में शनाया फ्लोर पर लेटकर अपनी दोस्त के साथ डांस करती दिख रही हैं.




डांस करते हुए शनाया का फेशियल एक्सप्रेशन भी बेहद कमाल का है. इस डांस वीडियो पर  फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. फैंस  शनाया की खूबसूरती और डांस, दोनों की तारीफ कर रहे हैं. पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि इस वीडियो को अब तक  3 लाख 28 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज