• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • शरद केलकर बचपन में बुरी तरह हो चुके हैं बुली का शिकार, हकलाहट को लेकर चिढ़ाते थे बच्चे

शरद केलकर बचपन में बुरी तरह हो चुके हैं बुली का शिकार, हकलाहट को लेकर चिढ़ाते थे बच्चे

शरद केलकर हाल ही में मनोज बाजपेयी की 'द फैमिली मैन 2' में महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आए हैं.

शरद केलकर हाल ही में मनोज बाजपेयी की 'द फैमिली मैन 2' में महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आए हैं.

बीते कुछ समय में शरद केलकर (Sharad Kelkar) एक के बाद एक कई फिल्म और वेब शो में नजर आए. अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी' से लेकर मनोज बाजपेयी स्टारर द फैमिली मैन 2 तक में भी धमाल मचाते दिखे. इसके अलावा उन्हें तानाजी: द अनसंग वॉरियर में भी देखा गया था.

  • Share this:
    मुंबईः अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज हुई द फैमिली मैन 2 (The Family Man 2) इन दिनों खूब चर्चा में है. रिलीज से पहले भी भी वेब सीरीज सुर्खियों में थी. इस बीच 'द फैमिली मैन 2' के अभिनेता शरद केलकर (Sharad Kelkar) ने हकलाने से अपनी लड़ाई को लेकर बात की है. अभिनेता ने पहले खुलासा किया है कि वह बचपन में ठीक से बोल नहीं पाते थे. जिसके चलते, उनके साथ के बच्चे उन्हें बहुत चिढ़ाते थे. हाल ही में एक इंटरव्यू में, शरद केलकर ने बताया कि एक बच्चे के रूप में, उन्हें इसके लिए बुली किया जाता था.

    बीते कुछ समय में शरद केलकर एक के बाद एक कई फिल्म और वेब शो में नजर आए. अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी' से लेकर मनोज बाजपेयी स्टारर द फैमिली मैन 2 तक में भी धमाल मचाते दिखे. इसके अलावा उन्हें तानाजी: द अनसंग वॉरियर में भी देखा गया था और उन्होंने बाहुबली के हिंदी संस्करण में प्रभास के लिए भी डब किया था, उनकी आवाज को भारतीय दर्शकों के बीच बेहद पसंद किया गया.

    ये भी पढ़ें :- शिल्पा शेट्टी को आज भी उनके सास-ससुर से पड़ती है डांट, 'सुपर डांसर 4' के मंच पर बयां किया दर्द

    इंडियन एक्सप्रेस संग बातचीत में शरद केलकर ने कहा, 'आप जानते हैं, मैं बचपन में ठीक से नहीं बोल पाता था. मैं हकलाता था और इसके लिए मुझे काफी बुली भी किया. मेरे साथ के बच्चे मेरा बुरी तरह मजाक उड़ाते थे. लेकिन अब मुझे देखिए, आज मैं एक ऐसे पेशे में हूं जहां मुझे अपनी आवाज और स्पीकिंग स्किल्स का उपयोग करने की जरूरत है." अभिनेता ने एक बार खुलासा किया था कि उन्होंने कभी हकलाहट के कारण एक्टिंग करने के बारे में कभी सोचा भी नहीं था.

    ये भी पढ़ें :- जब पहली पत्नी रीना दत्ता से तलाक के बाद टूट गए थे आमिर खान, सलमान खान ने बढ़ाया था मदद का हाथ
    वह आगे कहते हैं, 'मुझे कई बार रिजेक्शन झेलने पड़े. मैं हकलाता था, इसलिए मेरे लिए एक्टिंग ऐसी चीज थी, जिसके बारे में मैं सोचता भी नहीं था. मैंने हकलाहट के कारण बहुत रिजेक्शन देखे. लेकिन, यह मुझे और भी मजबूत बनाता रहा. इसने मुझे अपने अंदर के गलत को सही करने की ताकत दी. हकलाहट मेरे लिए एक समस्या बन गई थी और मुझे इससे छुटकारा पाना था. हकलाहट से छुटकारा पाने में मुझे 2 साल लग गए. मुझे लगता है कि रिजेक्शन भी अच्छे के लिए होता है. यह आपको अपने लक्ष्य को पाने में मेहनत करने के लिए ताकत देता है.'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज