दिलीप कुमार की हेल्थ अपडेट लेने हिंदुजा अस्पताल पहुंचे शरद पवार, सामने आईं तस्वीरें

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार दिलीप कुमार से मिलने अस्पताल पहुंच गए. (File Photo)

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार दिलीप कुमार से मिलने अस्पताल पहुंच गए. (File Photo)

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) दिलीप कुमार (Dilip Kumar) से मिलने अस्पताल पहुंच गए. वे रविवार दोपहर एक्टर से मिलने अस्पताल गए थे. पवार के हिंदुजा अस्पताल से बाहर आने की तस्वीरें सामने आई हैं. इन तस्वीरों में हम उन्हें अस्पताल से बाहर निकलते हुए देख सकते हैं.

  • Share this:

मुंबई. बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को रविवार को मुंबई के पीडी हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एक्टर को सांस लेने में तकलीफ (Dilip Kumar Health) होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जैसे ही यह खबर सार्वजनिक हुई, फिल्म इंडस्ट्री और देश भर की जानी मानी हस्तियों के साथ-साथ उनके फैंस उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ करने लगे.

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार दिलीप कुमार से मिलने अस्पताल पहुंच गए. वे रविवार दोपहर एक्टर से मिलने अस्पताल गए थे. पवार के हिंदुजा अस्पताल से बाहर आने की तस्वीरें सामने आई हैं. इन तस्वीरों में हम उन्हें अस्पताल से बाहर निकलते हुए देख सकते हैं. कुछ घंटे पहले, एक्टर के ट्विटर हैंडल, जिसे उनके प्रबंधक द्वारा हैंडल किया जाता है, ने एक हेल्थ अपडेट शेयर किया था.

दिलीप कुमार के हैंडल से किया गया ट्वीट.

दिलीप कुमार के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से उनके हेल्थ के बारे में जानकारी दी गई है. ट्वीट के अनुसार, 'दिलीप साहब को नियमित जांच के लिए खार स्थित गैर-कोविड पीडी हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी.

हॉस्पिटल से बाहर आते शरद पवार.

स्वास्थ्य कर्मियों की एक टीम डॉ. नितिन गोखले के नेतृत्व में उनकी देखभाल कर रही है. कृपया दिलीप साहब के जल्द स्वस्थ होने की दुआ करें और कृपया सुरक्षित रहें.' इससे पहले मई में एक्टर को रूटीन चेकअप के लिए इसी अस्पताल में भर्ती कराया गया था और तमाम टेस्ट होने के बाद उन्हें जल्दी ही डिस्चार्ज भी कर दिया गया था.

हॉस्पिटल से बाहर आते शरद पवार की एक और फोटो.



आपको बता दें कि दिलीप कुमार ने 1944 में फिल्म 'ज्वार भाटा' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. अपने पांच दशकों के करियर में उन्होंने कई प्रतिष्ठित फिल्मों में अपनी अदाकारी दिखाई और दर्शकों के दिलों पर राज किया. उनकी ब्लाकबस्टर हिट फिल्मों में कोहिनूर, मुगल-ए-आज़म, देवदास, नया दौर, राम और श्याम शामिल हैं. वे आखिरी बार 1998 में बड़े पर्दे पर किला में दिखाई दिए थे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज