MeToo मामलों का निपटारा कोर्ट में हो, सोशल मीडिया पर नहीं: शरमन जोशी

न्यूज़ 18 हिंदी के दफ्तर आए शरमन जोशी ने कहा कि MeToo मामलों में बहुत संवेदनशील होने की ज़रुरत है क्योंकि अब इन मामलों में मीडिया ट्रायल शुरु हो गया है.

न्यूज़ 18 हिंदी के दफ्तर आए शरमन जोशी ने कहा कि MeToo मामलों में बहुत संवेदनशील होने की ज़रुरत है क्योंकि अब इन मामलों में मीडिया ट्रायल शुरु हो गया है.

  • Share this:
शरमन जोशी कि पिछली फिल्म 3 स्टोरीज़ ने बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं किया. वह दो साल बाद किसी फिल्म में आ रहे थे लेकिन वह फिल्म चली नहीं. अब शरमन एक नए फ्लेवर में 'काशी' के साथ दर्शकों के सामने आ रहे हैं. निर्देशक धीरज कुमार की ये फिल्म एक थ्रिलर है और एक भाई की कहानी है जो अपनी मिसिंग बहन को ढूंढ रहा है.

फिल्म में शरमन एक स्माल टाउन ब्वॉय के किरदार में हैं और एक्शन भी करते नज़र आ रहे हैं जो उनकी छवि से काफी अलग है. शरमन कहते हैं कि लोगों को लग रहा है कि ये उनकी वापसी है लेकिन वो कभी कहीं गए नहीं थे, "मैं मुंबई में ही था, थिएटर कर रहा था जो मेरा पहला प्यार है और इस दौरान किसी अच्छी फिल्म की तलाश में था."

शरमन का कहना है कि काशी उनकी कमर्शियल फिल्म है और वो पूरी तरह से इस फिल्म से पैसा बनाना चाहते हैं. इस फिल्म में कोई ऐसी शिक्षा या ऐसा कोई संदेश नहीं जो अक्सर शरमन की फिल्मों में रहता है.

आलिया भट्ट की मां से हुई थी रेप की कोशिश!

बॉलीवुड में लगातार सामने आ रहे यौन शोषण के आरोपों पर शरमन का कहना है कि वो इन मामलों को बहुत ध्यान से देख रहे हैं और उनके हिसाब से लोग इन मामलों में काफी सतही तौर पर काम कर रहे हैं.

शरमन कहते हैं,"इस वक़्त तो ऐसा हो रहा है कि एक व्यक्ति आरोप लगा रहा है और दूसरे व्यक्ति को सज़ा सुनाई जा रही है. इन मामलों में हमें बहुत सावधानी से रिएक्ट करने की ज़रुरत है."

वो जोड़ते हैं,"हमें पीड़ित या आरोप लगाने वाले व्यक्ति को तो संभालना ही होगा लेकिन जिस व्यक्ति पर आरोप लगा है उसे भी सुनना होगा और ये काम हर किसी के लिए आसान नहीं."

5 विश्व सुंदरियां भी हिट नहीं करवा पाईं इस हीरो की फिल्में

शरमन सलाह देते हैं कि इस तरह के मामले जो सोशल मीडिया में आ रहे हैं काफी खतरनाक है और इन मामलों में किसी फास्ट ट्रैक कोर्ट का आना बेहद ज़रुरी है.

फिलहाल अपनी फिल्म काशी की रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे शरमन अपना पूरा ध्यान थिएटर पर लगाए हुए हैं और इस फिल्म को दर्शकों से मिलने वाले रिस्पॉन्स का इंतज़ार कर रहे हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.