आर माधवन को शरमन जोशी ने बताया प्यारा इंसान, 'मैडी' के साथ जाना चाहते हैं अरुबा

शानदार इंसान हैं आर माधवन-शरमन जोशी (फोटो साभार:actormaddy/sharmanjoshi/Instagram)

शानदार इंसान हैं आर माधवन-शरमन जोशी (फोटो साभार:actormaddy/sharmanjoshi/Instagram)

आर माधवन (R Madhavan) के बर्थडे पर उनके को स्टार रहे शरमन जोशी (Sharman Joshi) ने उन्हें एक शानदार को-स्टार और दोस्त बताया है. ‘3 इडियट्स’ (3 Idiots) और ‘रंग दे बसंती’ (Rang De Basanti) जैसी फिल्मों में दोनों ने साथ काम किया है.

  • Share this:

मुंबई: बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों का हिस्सा रहें आर माधवन (R Madhavan) 1 जून को अपना बर्थडे मना रहे हैं. ‘3 इडियट्स’ (3 Idiots) और ‘रंग दे बसंती’ (Rang De Basanti) के अलावा ‘रहना है तेरे दिल में’ जैसी शानदार फिल्मों के एक्टर माधवन की उनके दोस्त शरमन जोशी (Sharman Joshi)  की जमकर तारीफ की. अपनी दोस्ती के सफर के बारे में बताते हुए माधवन को एक प्यारा इंसान बताया.

शरमन जोशी ने टाइम्स से बात करते हुए बताया कि ‘आर माधवन के साथ मेरी दोस्ती की शुरुआत काफी पहले हो गई थी. उन्होंने मेरी सिस्टर मानसी के साथ एक टीवी सीरियल ‘साया’ में काम किया था. इस शो के ऑडिशन पर हमारी मुलाकात हुई थी. इक्का-दुक्का और मुलाकातों के बाद हम ‘रंग दे बसंती’ के सेट पर मिले. वह साउथ के बड़े स्टार थे जो मणिरत्नम जैसे निर्देशक के साथ काम कर चुके थे. वह काफी फ्रेंडली हैं. इसके बाद ‘थ्री इडियट’ बनी. मैडी (आर माधवन), आमिर खान और मैं एक दूसरे को पहले से जानते थे. इस फिल्म की शूटिंग बड़ी मजेदार रही. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान हमने काफी समय साथ बिताया तो मैं मैडी को करीब से जान पाया'.

शरमन बताते हैं कि 'खासतौर पर  ‘थ्री इडियट’ का एक सीन हम कभी भूल नहीं सकते. सीन में मुझे आमिर और मैडी को ड्रंक होकर बोमन ईरानी वाले कैरेक्टर को बददुआ देना था. इसके लिए आमिर का सुझाव था कि हम ड्रिंक करें फिर परफॉर्म करें. आमिर और मैंने पीना शुरू कर दिया लेकिन माधवन किसी काम की वजह से लेट हो गया. आया और थोड़ा से ड्रिंक को जल्दी से पी गया क्योंकि उसे ड्रिंक की आदत नहीं थी. हम सीन करने के लिए तैयार थे. हम थोड़े नशे में थे और मैडी थोड़ा अधिक. उसने शानदार तरीके से सीन को किया. इस तरह के माधवन को दोबारा देखना मुश्किल है क्योंकि वह पीते नहीं हैं. वह यादगार सीन है'.

'फिल्म रिलीज होने के बाद राजकुमार हिरानी सर,मैं और मैडी एक ट्रिप पर अरुबा गए. जो बेहद शानदार रहा. इस ट्रिप पर हमने बहुत कुछ शेयर किया. मैडी एक प्यारे इंसान हैं. मेरी दिली इच्छा है कि एक बार फिर इन सबके साथ अरुबा ट्रिप पर जाने का मौका मिले'.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज