शर्मिला टैगोर ने सोहा के साथ पर्सनल चीजों की नीलामी का किया फैसला, बताई खास वजह

शर्मिला टैगोर और सोहा मदर्स डे पर अपनी पर्सनल चीजों की नीलामी कर रही हैं (फोटो साभारः Instagram/sharmilatagoreoffcial)

शर्मिला टैगोर और सोहा मदर्स डे पर अपनी पर्सनल चीजों की नीलामी कर रही हैं (फोटो साभारः Instagram/sharmilatagoreoffcial)

मदर्स डे (Mother's Day) के मौके पर शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore), बेटी सोहा अली खान (Soha Ali Khan) के साथ मिलकर, अपनी पर्सनल चीजों की नीलामी करेंगी.

  • Share this:

नई दिल्लीः शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) और उनकी बेटी सोहा अली खान (Soha Ali Khan) एक नेक काम के लिए आगे आई हैं. मां-बेटी मदर्स दे के मौके पर एक चैरिटी के लिए अपनी पर्सनल चीजों की नीलामी करेंगी. वे इस चैरिटी से इकठ्ठे हुए पैसों को जानवरों के कल्याण और पर्यावरण संरक्षण के लिए इस्तेमाल करेंगी. दोनों मदर्स डे (Mother's Day) के मौके पर चैरिटी का काम करेंगी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सोहा ने इस बारे में बात की. उन्होंने कहा, ‘बीते कुछ सालों में मुझे अपने परिवार और प्यार करने वालों का महत्व समझ आया है. मुझे समझ आ गया कि जिंदगी में क्या जरूरी है.'

सोहा आगे कहती हैं, 'भले ही हम इन दिनों घरों में बंद हैं, लेकिन हम कॉन्ट्रिब्यूट करने के लिए तरीके निकाल सकते हैं. हम अपना क्लोसेट खाली इसलिए करना चाहते हैं, ताकि फंड इकट्ठा हो सके. इस सेल से आए पैसे पटौदी ट्रस्ट को जाएंगे और वहां से एनजीओ को पैसे डोनेट होंगे.’ बता दें कि सोहा अली खान को आखिरी बार 2018 में आई फिल्म 'साहेब बीवी और गैंगस्टर' में देखा गया था. सोहा काफी समय से फिल्मों से दूर हैं. इन दिनों वह पति कुणाल खेमू और बेटी के साथ खास समय बिता रही हैं.

(फोटो साभारः Instagram/sharmilatagoreoffcial)

शर्मीला ने भी इस पर बात की. उन्होंने कहा, ‘इस चैरिटी से हम जानवरों और पर्यावण के लिए कुछ अच्छा करेंगे. जब लोग नए प्रोडक्ट की जगह प्री लव पीस को खरीदते हैं, तो ये भी एन्वॉयर्नमेंट के लिए अच्छा है.’ फिल्मों से दूरी बना चुकीं शर्मिला टैगोर, अब पटौदी पैलेस में रहती हैं. वे फिल्म में अपने काम के लिए दो बार राष्ट्रीय फिल्म जीत चुकी हैं. उन्हें दो बार फिल्मफेयर पुरस्कार से भी नवाजा जा चुका है. इंडियन सिनेमा में अहम योगदान देने के अलावा, वे सेंसर बोर्ड की अध्यक्ष भी रह चुकी हैं.
मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक, सोहा और शर्मिला अपने पर्सनल चीजों की नीलामी करेंगी, इसमें कॉकटेल ड्रेस, पाशमिना, अरमानी और टी शर्ट्स शामिल हैं. बता दें कि कोरोना महामारी में देश काफी मुश्किल में है. इस संकट के समय में कई सेलेब्स मदद को आगे आए हैं. लगभग सभी सेलेब्स अपनी-अपनी तरफ से ऑक्सीन, पैसे या भोजन का दान करके जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज