शर्मिला टैगोर ने अब तक नहीं देखी करीना कपूर के दूसरे बेटे की शक्ल, सामने आई वजह

करीना कपूर खान, सैफ अली खान और शर्मिला टैगोर. (File Photo)

करीना कपूर खान, सैफ अली खान और शर्मिला टैगोर. (File Photo)

करीना कपूर (Kareena Kapoor) 21 फरवरी को यानी इसी रविवार को मां बनी हैं. वह ड‍िस्‍चार्ज होकर अपने घर भी आ गई हैं, लेकिन दादी शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) अब तक अपने पोते से नहीं म‍िल पाई हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 26, 2021, 11:02 PM IST
  • Share this:
कहते हैं, 'मूल से ज्‍यादा सूद प्‍यारा होता है'... और अक्‍सर ये कहावत बुजुर्ग अपने नाती-पोतों के प्रति प्रेम जताने के ल‍िए इस्‍तेमाल करते हैं. लेकिन करीना कपूर खान और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के दूसरे बच्‍चे के होने के बाद शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) अपने पोते पर वह प्‍यार नहीं जता पाई हैं. करीना कपूर (Kareena Kapoor) 21 फरवरी को यानी इसी रविवार को मां बनी हैं. करीना को अस्‍पताल से छुट्ट‍ी म‍िल गई है और वह अपने घर भी आ गई हैं लेकिन दादी शर्मिला अब तक अपने पोते से नहीं म‍िल पाई हैं.

दरअसल स्‍पॉटबॉयई की खबर के मुताब‍िक शर्मिला टैगोर इस समय द‍िल्‍ली में हैं और कोरोना के बढ़ते हुए केसेस की वजह से वह अभी तक द‍िल्‍ली से मुंबई पहुंच भी नहीं पाई हैं. उनके लिए इस समय ट्रैवल करना मुनास‍िब नहीं है. यही वजह है कि वह अभी तक अपने इस नन्‍हें पोते से नहीं म‍िल पाई हैं.

(फोटो साभारः Instagram @kareenakapoorteam)




बता दें कि जब से करीना दूसरी बार मां बनी हैं, उन्‍हें लागातर पूरी इंडस्‍ट्री से बधाइयां म‍िल रही हैं. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), सोहा खान, कुणाल खेमू समेत कई स‍ितारे करीना के दूसरे बेबी बॉय से म‍िलने भी पहुंच चुके हैं. गुरुवार को सैफ अली खान और अमृता स‍िंह की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी अपने सौतेले भाई के लिए ग‍िफ्ट्स लेकर पहुंचीं.
Sara Ali Khan, kareena kapoor, saif ali khan
करीना कपूर रव‍िवार को मां बनी हैं. (फोटो साभार- व‍िरल भयानी.)




बता दें क‍ि सैफ अली खान चौथी बार प‍िता बने हैं. इससे पहले अमृता और सैफ के दो बच्‍चे सारा और इब्राह‍िम हैं. वहीं सैफ और करीना कपूर का पहला बेटा तैमूर 4 साल का है और अब उन्‍हें दूसरा बेटा हुआ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज