अपना शहर चुनें

States

'तांडव' विवाद से शर्मिला टैगोर बेहद परेशान, बेटे सैफ अली खान को दी खास सलाह

विवाद के बाद शर्मिला टैगोर ने सैफ को काफी समझाया है.
विवाद के बाद शर्मिला टैगोर ने सैफ को काफी समझाया है.

सुप्रीम कोर्ट की ओर से 'तांडव (Tandav)' से जुड़े लोगों को अग्रिम जमानत दिए जाने से इनकार के बाद शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) परेशान हैं. इस विवाद के बाद उनकी सेहत पर भी विपरीत असर पड़ा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 29, 2021, 9:30 AM IST
  • Share this:
मुंबई. सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज 'तांडव (Tandav)' को लेकर काफी विवाद हो रहा है. सीरीज कानूनी पचड़े में फंसी है. इतना ही नहीं सुप्रीम कोर्ट की तरफ से भी किसी भी तरह की कोई राहत देने से इनकार कर दिया गया है, जिसके बाद सैफ अली खान की मां और एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) काफी चिंता में हैं. सुप्रीम कोर्ट की ओर से तांडव से जुड़े लोगों को अग्रिम जमानत दिए जाने से इनकार के बाद शर्मिला टैगोर परेशान हैं. इस विवाद के बाद उन्होंने सैफ को काफी समझाया और एक खास सलाह भी दी हैं.

वेब सीरीज 'तांडव (Tandav)' को लेकर हो रहे विवाद के बाद शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) की सेहत पर भी विपरीत असर पड़ा है. स्पॉटबॉय की एक खबर के मुताबिक, शर्मिला ने अपने बेटे सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इस विवाद के बाद सलाह दी है कि वह आगे से किसी भी प्रोजेक्ट को साइन करने से पहले स्क्रिप्ट अच्छे से पढ़ लें. दकअसल, उनकी ये चिंता करीना के लिए हैं. करीना जल्दी अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने जा रही है, ऐसे में वह नहीं चाहती कि परिवार को कोई भी सदस्य इस दौरान परेशान हो.





शर्मिला टैगोर ने सैफ अली खान को सलाह दी है कि किसी भी प्रोजेक्ट पर आगे बढ़ने से पहले स्क्रिप्ट को पूरी तरह से पढ़ लें. इसके अलावा उन्होंने सैफ को सलाह दी है कि वह कोई भी बयान देते वक्त सावधानी बरतें. पिछले दिनों एक इंटरव्यू में शर्मिला टैगोर ने सैफ अली खान को लेकर कहा था कि वह किसी भी प्रोजेक्ट को लेकर आगे बढ़ने से डरते नहीं हैं.
आपको बता दें कि तांडव वेब सीरीज के पहले एपिसोड में भगवान शिव और राम पर टिप्पणियों को लेकर दर्शकों में रोष है. तांडव वेब सीरीज के मेकर्स और स्टार कास्ट के खिलाफ देश के कुछ हिस्सों में केस भी दर्ज हुए है. केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने वेब सीरीज पर लोगों की आपत्तियों को लेकर अमेजन प्राइम वीडियो और तांडव के मेकर्स को नोटिस भी जारी किया था. इसके बाद मेकर्स ने आपत्तिजनक सीन्स को हटाने का फैसला लिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज