• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • करीना कपूर को बोल्ड और ग्लैमरस रोल में देखना चाहती हैं सास शर्मिला टैगोर, फेविकोल गाना है फेवरेट

करीना कपूर को बोल्ड और ग्लैमरस रोल में देखना चाहती हैं सास शर्मिला टैगोर, फेविकोल गाना है फेवरेट

शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) करीना को ग्लैमरस भूमिकाओं में देखना पसंद करती हैं. फोटो साभार: Youtube

शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) करीना को ग्लैमरस भूमिकाओं में देखना पसंद करती हैं. फोटो साभार: Youtube

एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने एक बार कहा था कि उनकी सास एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) उन्हें ग्लैमरस भूमिकाओं में देखना पसंद करती हैं. करीना, आमिर खान के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली हैं.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपने रोल्स के साथ एक्सपेरिमेंट करने से कभी नहीं कतराती हैं. करीना ने एक बार कहा था कि उनकी सास एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) उन्हें ग्लैमरस भूमिकाओं में देखना पसंद करती हैं. शर्मिला टैगोर को करीना 'दबंग' फिल्म के फेविकोल गाने में बेहद पसंद आई थीं. करीना उस सॉन्ग में वाकई बेबाक और खूबसूरत लग रही थीं.

    2015 में पीटीआई के साथ एक इंटरव्यू में करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने कहा था, "वह (शर्मिला टैगोर) मुझे ग्लैमरस रोल में पसंद करती हैं. उनको मैं 'फेविकोल' गाने में पसंद आई थीं. उन्हें सॉन्ग और डांस बेहद पसंद है, इसलिए वह हमेशा कहती है कि मुझे सेक्सी और ग्लैमरस दिखना चाहिए. मुझे लगता है कि यह तारीफ है, क्योंकि शादी के बाद भी ग्लैमरस दिखना... मुझे यह पसंद है." आपको बता दे सास बहू में काफी गहरी रिश्ता है और दोनों एक दूसरे को काफी पसंद करती हैं.



    करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपनी सास शर्मिला टैगोर को इंस्पिरेशन मानती हैं. करीना ने कहा, "वह मेरी प्रेरणा हैं क्योंकि उन्होंने शादी करने और बच्चे होने के बावजूद अपना करियर जारी रखा. उन्होंने सबसे बड़े सुपरस्टार और फिल्म निर्माताओं के साथ काम किया. मेरे लिए ऐसा करना महत्वपूर्ण है. वह हमेशा एक साथ करियर और परिवार के लिए मेरी प्रेरणा रहेंगी."

    करीना कपूर ने इस साल की शुरुआत में अपने दूसरे बेटे जेह को जन्म दिया. करीना और सैफ पहले से ही चार साल के बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के माता-पिता थे. अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान करीना को अपने वर्क कमिटमेंट्स को पूरा करते देखा गया. करीना, आमिर खान के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज