Home /News /entertainment /

शशि कपूर का यह इंटरव्यू हुआ वायरल, पत्नी जेनिफर के बारे में कहा कुछ ऐसा कि इमोशनल हो गए लोग

शशि कपूर का यह इंटरव्यू हुआ वायरल, पत्नी जेनिफर के बारे में कहा कुछ ऐसा कि इमोशनल हो गए लोग

शशि कपूर का निधन 4 दिसंबर 2017 को हुआ था. (फाइल फोटो)

शशि कपूर का निधन 4 दिसंबर 2017 को हुआ था. (फाइल फोटो)

शशि कपूर (Shashi Kapoor) और जेनिफर केंडल की शादी 1958 में हुई थी. दोनों के तीन बच्चे हैं- बेटे करण और कुणाल, बेटी संजना. एक और इंटरव्यू में शशि कपूर ने कहा था कि उन्होंने जब जेनिफर को देखा था तभी उनसे शादी करने का मन बना लिया था.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: शशि कपूर (Shashi Kapoor) के बारे में कहा जाता है कि वो बहुत प्राइवेट पर्सन थे. अपनी निजी जिंदगी के बारे में अधिक बातें करना पसंद नहीं करते थे. वो अपनी पत्नी जेनिफर केंडल के बारे में भी अधिक बातें करना पसंद नहीं करते थे. अब एक बॉलीवुड फैनपेज @notwhyral ने शशि कपूर का वीडियो इंस्टाग्राम पेज पर डाला है जिसमें वो तब 46 वर्ष के थे. इस वीडियो में वो अपने सफेद होते बाल और पत्नी के बारे में बातें करते नजर आ रहे हैं.

इस इंटरव्यू में शशि कपूर कह रहे हैं, ‘मैं बहुत ही बुजुर्ग, बहुत ही बुढ़ा आदमी हूं. मैं 46 का हो चुका हूं. काफी बाल मैंने काले किए हैं बस साइड का छोड़ दिया हूं.’ साथ ही अपनी पत्नी के बारे में बात करते हुए शशि कपूर कह रहे हैं, ‘मैं जेनिफर से 100 सालों से शादीशुदा हूं.’ जब इंटरव्यू में उनसे कहा गया कि शायद पिछले जन्म का कोई कनेक्शन हो तो शशि कपूर कहते हैं, ‘मुझे लग रहा है अगले जन्म का भी कुछ होने वाला है. क्या करें?

View this post on Instagram

A post shared by Sudarshan (@notwhyral)

फैंस को शशि कपूर का पत्नी के प्रति ये व्यवहार बेहद पसंद आ रहा है. कई लोगों कमेंट सेक्शन में ये भी कह रहे हैं कि वो बहुत ही कम उम्र में चल बसी थीं. एक यूजर ने कहा है कि कितने लंबे समय तक शशि कपूर जेनिफर की यादों में रहे हैं. एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है- मैं कभी समझ नहीं पाया क्यों वो अपने समय में देश के युवाओं के दिलों की धड़कन क्यों नहीं थे.

आपको बता दें कि शशि और जेनिफर केंडल की शादी 1958 में हुई थी. दोनों के तीन बच्चे हैं- बेटे करण और कुणाल, बेटी संजना. एक और इंटरव्यू में शशि कपूर ने कहा था कि उन्होंने जब जेनिफर को देखा था तभी उनसे शादी करने का मन बना लिया था. न्यूज तक से बातचीत में शशि कपूर ने जेनिफर केंडल के बारे में बात की थी.

उन्होंने कहा था, ‘मैं जब जेनिफर से मिला था, तब मैं 18 साल का था. मैं तुरंत उससे शादी करना चाहता था. मेरे पैरेंट्स ने कहा था, ’18 साल काफी कम उम्र है. तो मैंने कहा ठीक है मैं इंतजार करूंगा. मैंने दो साल इंतजार किया. फिर मेरे पैरेंट्स ने मुझसे पूछा था कि क्या तुम अभी भी उसी से शादी करना चाहते हो. मैंने हां कहा और वो शादी के लिए राजी हो गए.’ आपको बता दें कि लंबी बीमारी के बाद शशि कपूर का निधन 4 दिसंबर 2017 को हुआ था.

Tags: Bollywood actors, Shashi Kapoor

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर