होम /न्यूज /मनोरंजन /जब सलमान खान के पिता ने किया सोनाक्षी को एक्ट्रेस बनने के लिए शत्रुघ्न सिन्हा को राज़ी

जब सलमान खान के पिता ने किया सोनाक्षी को एक्ट्रेस बनने के लिए शत्रुघ्न सिन्हा को राज़ी

इसी तरह जब शत्रुघ्न को अपनी जीवनसंगिनी चुनने का अवसर आया तो उन्होंने मिस इंडिया पूनम सिन्हा को चुना. दोनों के दो बेटे लव और कुश सिन्हा हैं. उनकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा फिल्मों में काम कर रही हैं.

इसी तरह जब शत्रुघ्न को अपनी जीवनसंगिनी चुनने का अवसर आया तो उन्होंने मिस इंडिया पूनम सिन्हा को चुना. दोनों के दो बेटे लव और कुश सिन्हा हैं. उनकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा फिल्मों में काम कर रही हैं.

पापा की लाडली सोनाक्षी की फ़िल्में शत्रुघ्न सिन्हा चुपके चुपके सिनेमा घर में देखने जाते हैं और वहां मौजूद दर्शकों का रिस ...अधिक पढ़ें

    बॉलीवुड की बड़ी स्टार बन चुकी सोनाक्षी सिन्हा के बारे में यह सभी जानते है कि उन्हें बॉलीवुड में अपना करियर बनाने के लिए अपने पापा शत्रुघ्न सिन्हा की परमिशन लेने के लिए ख़ूब पापड़ बेलने पड़े. यहां तक कि जब बात नहीं बनी तो सलमान खान के पापा सलीम खान ने शत्रुघ्न सिन्हा को सोनाक्षी के अभिनेत्री बनने के लिए राज़ी किया.

    हालांकि शुरुआत में भले ही शत्रुघ्न सिन्हा सोनाक्षी को इंडस्ट्री से दूर रखना चाहते हो लेकिन अब सोनाक्षी के पापा अपनी बेटी की सफलता पर बेहद ख़ुश है कि उनकी बेटी ने परिवार की मर्यादा को ध्यान में रखकर फ़िल्में की और शानदार सफलता भी हासिल की.

    हाल ही में न्यूज़ 18 से हुई बातचीत के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया कि उन्होंने सोनाक्षी को कभी डांटा तक नहीं . शत्रुघ्न ने बताया कि उन्होंने अपने बच्चों पर कभी हाथ नहीं उठाया और सोनाक्षी को तो कभी डांटा तक नहीं.

    पापा की लाडली सोनाक्षी की फ़िल्में शत्रुघ्न सिन्हा चुपके चुपके सिनेमा घर में देखने जाते हैं और वहां मौजूद दर्शकों का रिस्पांस भी देखते है और साथ ही अपनी बेटी का अभिनय भी.

    शत्रुघ्न सिन्हा ने इस बातचीत के दौरान बताया कि आख़िरी फ़िल्म उन्होंने सोनाक्षी की दबंग 2 देखी थी. हालांकि उन्हें सोनाक्षी की सारी फ़िल्मे पसंद है लेकिन लुटेरा उनकी सबसे पसंदीदा फ़िल्म है.

    शत्रुघ्न सिन्हा बताते हैं कि उन्हें अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा पर गर्व होता हैं इन्होंने इतने कम समय में बेहतरीन फ़िल्में कर दर्शकों को अपने अभिनय से इम्प्रेस किया और साथ ही वह इंडस्ट्री में होने वाली कंट्रोवर्सी या फिर लव अफ़ेयर के लिंकअप्स से हमेशा दूर रही. सोनाक्षी ने अपने परिवार की मर्यादा का ख़याल रखा. वह बाहर बॉलीवुड की अभिनेत्री है लेकिन मेरे घर रामायण बंगले में सोनाक्षी मेरी लाडली बेटी है.

    यह भी पढ़ें:
    IIFA 2018 : सभी एक्ट्रेसेज को पीछे छोड़ श्रीदेवी ने जीता ये अवॉर्ड, स्टेज पर भावुक हुए बोनी

    Tags: Shatrughan Sinha, Sonakshi sinha

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें