महेश भट्ट-रिया चक्रवर्ती के बीच रिश्ता क्या था? वॉट्सएप चैट CBI को दिखाई जाए: शत्रुघ्न सिन्हा

महेश भट्ट-रिया चक्रवर्ती के बीच रिश्ता क्या था? वॉट्सएप चैट CBI को दिखाई जाए: शत्रुघ्न सिन्हा
शत्रुघ्न सिन्हा, रिया चक्रवर्ती, महेश भट्ट (Photo Credit- @shatrughansinhaofficialय@rhea_chakraborty/@maheshfilm/Instagram)

शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) और रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को लेकर अपनी राय जाहिर की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 22, 2020, 7:30 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में सीबीआई ने जांच शुरू कर दी है. वहीं मामले में पहले दिन से ही रोज़ नए खुलासे होते दिखाई दिए हैं. वहीं बीते दिनों इस केस में नया मोड़ तब आ गया, जब महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) और रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की वॉट्सएप पर हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट सामने आने का दावा किया गया. अब इस पूरे मामले में जाने-माने अभिनेता और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने भी अपनी राय जाहिर की है. उन्होंने इस केस में खुलकर बातें करते हुए महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती के बॉन्ड को लेकर भी सवाल किए हैं.

सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स चुप्पी साधे हुए हैं. इस बीच शत्रुघ्न सिन्हा ने सामने आकर इसे लेकर बात की. उन्होंने आजतक से हुई बातचीत में महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती की वॉट्सएप चैट को लेकर बात करते हुए कहा, मैं नहीं जानता कि उनके बीच रिश्ता क्या है. गॉडफादर का रिश्ता था? पिता, अंकल या गहरे मित्र का रिश्ता था हमें तो नहीं पता.' उन्होंने ये भी कहा कि रिया चक्रवर्ती से वो कभी नहीं मिले और महेश भट्ट से 5 सालों में मुलाकात नहीं हुई. शत्रुघ्न सिन्हा का मानना है कि सारी बातों को सीबीआई के सामने पेश करना चाहिए.

बता दें कि हाल ही में रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट के बीच 8 जून को हुई इस बातचीत सामने आने का दावा किया गया था. लीक हुई चैट से पता चलता है कि एक्ट्रेस ने खुद ही सुशांत का घर छोड़ा था और वह इस रिश्ते में खुश भी नहीं थीं. इंडिया टुडे ने रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट के बीच हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर किया था. जिसमें रिया, महेश भट्ट को मैसेज में लिखती हैं- 'आयशा आगे बढ़ गई है सर, भारी दिल और शांति के साथ. आपके साथ हुई आखिरी बातचीत ने मेरी आंखें खोल दीं. आप मेरे एंजेल हैं. आप तब भी थे और अब भी हैं.' दरअसल, आयशा, महेश भट्ट द्वारा निर्देशित 'जलेबी' में निभाए रिया चक्रवर्ती के कैरेक्टर का नाम था.



रिया चक्रवर्ती के मैसेज के जवाब में महेश भट्ट लिखते हैं- 'अब पीछे मुड़कर मत देखना. अपने पिता को मेरा प्यार देना, वह काफी खुश होंगे.' इस पर रिया महेश भट्ट को धन्यवाद देते हुए कहती हैं- 'आप मेरी जिंदगी में भगवान की तरह हैं. कुछ हिम्मत मिली है, और आपने फोन पर मेरे पिताजी के बारे में जो कुछ कहा था, उसने मुझे उनके लिए मजबूत होने के लिए प्रेरित किया. हमेशा इतने प्यारे और स्पेशल होने के लिए मेरे पिता ने आपको शुक्रिया कहा है'.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज