कैमरे के सामने शत्रुघन सिन्हा ने खोला राज, शादी के दौरान अमिताभ बच्चन ने दी थी ये सलाह...

कैमरे के सामने शत्रुघन सिन्हा ने खोला राज, शादी के दौरान अमिताभ बच्चन ने दी थी ये सलाह...
अमिताभ बच्चन और शत्रुघन सिन्हा (फाइल फोटो)

रविवार यानी 13 जनवरी के एपिसोड में बॉलीवुड के शॉटगन कहे जाने वाले शत्रुघन सिन्हा अपनी पत्नी पूनम सिन्हा के साथ कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे ​थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 14, 2019, 2:40 PM IST
  • Share this:
कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने चर्चित शो 'द कपिल शर्मा शो' से छोटे पर्दे पर वापसी कर चुके हैं. अब तक उनके शो पर रणवीर सिंह, सारा अली खान, सलमान खान, सलीम खान साथ ही फिल्म 'उरी' की टीम भी आ चुकी है. इसी कड़ी में मशहूर अभिनेता शत्रुघन सिन्हा भी अपनी पत्नी के साथ यहां पहुंचे थे.

शो के दौरान शत्रुघन सिन्हा ने अपने फिल्मी सफर और पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातें बताईं. शत्रुघन ने अपने नाम को लेकर भी मजेदार बात बताई कि कैसे उनके नाम का फनी तरीके से उच्चारण किया जाता है.

इसके अलावा अमिताभ बच्चन से भी जुड़ा हुआ एक मजेदार किस्सा उन्होंने इस शो पर शेयर किया. शत्रुघन ने बताया कि शादी के बाद अमिताभ ने उन्हें एक सलाह देते हुए कहा था कि, पत्नी कुछ बोले या ना बोले आप हमेशा 'आई एम सॉरी' बोलते रहना.' शत्रुघन की इस बात को सुनकर कपिल के साथ ही वहां मौजूद सभी दर्शक हंसने लगे.



शो में अपनी शादी की बात करते हुए शत्रुघन ने बताया कि कैसे उनकी शादी मिस इंडिया रह चुकी पूनम सिन्हा से हुई थी. शत्रुघन ने कहा कि जब पहली बार उनके भाई पूनम के घर उनके रिश्ते की बात करने गए तो उनकी मां ने शादी से इनकार कर दिया था. शत्रुघ्न ने बताया कि पूनम की मां को वो गुंडे जैसे लगे थे. बता दें कि कपिल शर्मा ने जब से टीवी पर वापसी की है उनके शो को काफी पसंद किया जा रहा है. ये शो ऑन एयर होने के साथ ही टीआरपी में दूसरे नंबर पर है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading