• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • दुष्यंत प्रताप सिंह की वेब सीरीज में गुरलीन चोपड़ा के साथ नजर आएंगे शावर अली

दुष्यंत प्रताप सिंह की वेब सीरीज में गुरलीन चोपड़ा के साथ नजर आएंगे शावर अली

सीरीज की शूटिंग अक्टूबर माह में पूरी हो जाएगी.

सीरीज की शूटिंग अक्टूबर माह में पूरी हो जाएगी.

दुष्यंत प्रताप सिंह (Dushyant Pratap Singh) की अपकमिंग वेब सीरीज में शावर अली, गुरलीन चोपड़ा के अलावा जैद शेख, कनुप्रिया शर्मा, राज कुमार कनौजिया, एकता जैन, अनुराग सिंह तोमर, संगीता श्रीवास्तव जैसे कलाकार भी वेब सीरीज में दिखाई देंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्ली. बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर दुष्यंत प्रताप सिंह (Dushyant Pratap Singh) ने हाल ही में अपनी आगामी वेब सीरीज के लिए शावर अली, गुरलीन चोपड़ा जैसे बॉलीवुड सितारों को साइन किया. मीडिया से बातचीत में उन्होंने बताया कि इनके अलावा जैद शेख, कनुप्रिया शर्मा, राज कुमार कनौजिया, एकता जैन, अनुराग सिंह तोमर, संगीता श्रीवास्तव जैसे कलाकार भी वेब सीरीज में दिखाई देंगे.

    हालांकि, वेब सीरीज के टाइटल और कहानी को अभी गुप्त रखा गया है. बता दें कि इस वेब सीरीज का निर्माण नुमाइश प्रोडक्शन द्वारा किया जा रहा है. इसके अलावा प्रोड्यूसर पार्टनर आयुष गोयल ने बताया के सीरीज की शूटिंग अक्टूबर माह में पूरी हो जाएगी. इस थ्रिलर वेब सीरीज को बॉलीवुड के जाने माने लेखक एम. सलीम लिख रहे हैं, जबकि म्यूजिक पीयूष रंजन द्वारा दिया जा रहा है. वेब सीरीज के सिनेमैटोग्राफर के रूप में सुहास राव को साइन किया गया है.

    (फोटो साभारः Twitter @dushyantcorp)

    निर्देशक दुष्यंत प्रताप सिंह बॉलीवुड की चर्चाओं में बने हुए हैं. इसका कारण यह है कि उनकी दो फिल्में एक ही तारीख पर रिलीज हो रही है. फिल्म ‘शतरंज’ और ‘त्राहिमाम’ दोनों के ही डायरेक्टर दुष्यंत प्रताप सिंह हैं. दिलचस्प बात यह है कि सिनेमाघरों में यह दोनों फिल्में 17 दिसंबर को एक साथ टकराएगी और बॉलीवुड में ऐसा पहली बार होगा. अब देखना यह होगा कि कौन सी फिल्म दर्शकों को ज्यादा पसंद आती है.

    पिछले वर्ष 21 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई दुष्यंत प्रताप सिंह द्वारा निर्देशित फिल्म ‘द हंड्रेड बक्स’ को हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर जगह मिली. एम एक्स प्लेयर और हंगामा प्लेटफार्म पर यह फिल्म काफी समय तक ट्रेंडिंग मूवीज में थी. दुष्यंत प्रताप सिंह के साथ हॉलीवुड प्रोड्यूसर नीलेश पटेल ने अपनी आगामी फिल्म ‘Eradicated’ के लिए अनुबंध किया है. बहुत जल्द ‘Eradicated’ फिल्म की शूटिंग श्रीलंका में की जाएगी. आपको बता दें कि यह पूरी फिल्म अंग्रेजी भाषा में बनाई जाएगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज