होम /न्यूज /मनोरंजन /VIDEO: शेफाली शाह ने दिखाई अपनी नई फिल्म की झलक, जयदीप अहलावत संग फिर से आएंगी नजर

VIDEO: शेफाली शाह ने दिखाई अपनी नई फिल्म की झलक, जयदीप अहलावत संग फिर से आएंगी नजर

जयदीप अहलावत, शेफाली शाह और स्वानंद किरकिरे 'थ्री ऑफ अस' के एक सीन में 
(फोटो साभार: Instagram@shefalishahofficial@jaideepahlawat)

जयदीप अहलावत, शेफाली शाह और स्वानंद किरकिरे 'थ्री ऑफ अस' के एक सीन में (फोटो साभार: Instagram@shefalishahofficial@jaideepahlawat)

शेफाली शाह (Shefali Shah) आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. फिल्मों और वेब सीरीज में उन्होंने कई ऐसे किरदार निभाए हैं, ...अधिक पढ़ें

मुंबई: शेफाली शाह (Shefali Shah) ने अपने करियर में अब तक जो भी किरदार निभाए वो हिट हुए हैं. फिर भले ही वो उनकी क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज ‘दिल्ली क्राइम’ के पहले पार्ट का किरदार हो या दूसरे. मेकर्स ने इन सीरीज में डीसीपी वर्तिका चतुर्वेदी के किरदार के लिए शेफाली शाह को कुछ सोचकर ही चुना होगा. उनकी इस सीरीज में शेफाली शाह के अलावा राजेश तेलांग, रसिका दुग्गल और यशस्विनी दायमा नजर आए थे. अब शेफाली अपनी नई फिल्म ‘थ्री ऑफ अस’ को लेकर चर्चा में हैं.

अविनाश अरुण के डायरेक्शन में बनी इस सीरीज में शेफाली शाह फिर से दर्शकों को एक अलग तरह के किरदार में नजर आने वाली हैं. हाल ही में शेफाली ने अपनी इस फिल्म का टीजर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फिल्म की इस छोटी सी झलक में जयदीप अहलावत भी उनके साथ नजर आ रहे हैं.

शेफाली शाह की इंस्टा पोस्ट
हाल ही में टैलेंटेड एक्ट्रेस शेफाली शाह ने सोशल मीडिया पर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थ्री ऑफ अस’ का एक टीजर शेयर किया है. जिसमें जयदीप अहलावत और स्वानंद किरकिरे भी अहम भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं. शेयर किए गए इस टीजर को देखकर ऐसा लगता है जैसे यह फिल्म प्यार और लालसा के बारे है. वीडियो के वॉइस ओवर में जयदीप अहलावत का किरदार अधूरे प्यार के बारे में बात करता है शेफाली शाह ने अपनी इस टीजर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “ और यहां जादू का एक छोटा सा हिस्सा है जो यह फिल्म है.”

शेफाली शाह और जयदीप अहलावत साथ-साथ
ये पहली बार नहीं है जयदीप अहलावत और शेफाली साथ-साथ नजर आने वाले हैं. इससे पहले भी दोनों कई सीरीज में साथ काम कर चुके हैं. वहीं बात जयदीप अहलावत के करियर की करें तो जल्द ही वह आयुष्मान खुराना के साथ एन एक्शन हीरो में नजर आने वाले हैं. इससे पहले वह दिल्ली क्राइम सीजन 2 में भी शेफाली शाह के साथ नजर आए थे.

Tags: Entertainment news., Shefali Shah

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें