• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Honsla Rakh का नया पोस्टर देख फैंस ने बढ़ाया शहनाज का 'हौसला', सिद्धार्थ को याद कर बोले- 'SIDNAAZ हमेशा जिंदा रहेंगे'

Honsla Rakh का नया पोस्टर देख फैंस ने बढ़ाया शहनाज का 'हौसला', सिद्धार्थ को याद कर बोले- 'SIDNAAZ हमेशा जिंदा रहेंगे'

 दिलजीत दोसांझ-सोनम बाजवा के साथ शहनाज गिल भी इस फिल्म में हैं. फोटो साभार- @diljitdosanjh/Instagram

दिलजीत दोसांझ-सोनम बाजवा के साथ शहनाज गिल भी इस फिल्म में हैं. फोटो साभार- @diljitdosanjh/Instagram

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh), शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) की फिल्म 'हौसला रखा Honsla Rakh)' का ट्रेलर सोमवार (27 सिंतबर) को दोपहर 1 बजे रिलीज किया जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के बाद से शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) धीरे-धीरे इस दुख से उबरने की कोशिश कर रही हैं. वो पिछले लंबे समय से न तो सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और न ही उन्होंने कोई पब्लिक अपीयरेंस दी है. लेकिन, शहनाज गिल अब वापस अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट को पूरा करने में जुट गई हैं. 15 अक्टूबर को उनकी फिल्म ‘हौसला रख (Honsla Rakh )’ रिलीज हो रही हैं. फिल्म में पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) भी नजर आने वाले हैं. फिल्म का अब नया पोस्टर रिलीज हुआ हैं, जिसको देखने के बाद सिडनाज के फैंन सना को हौसला दे रहे हैं.

    दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh), शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) का जो नया पोस्टर सामने आया है, उसमें दिलजीत, शहनाज और सोनम बाजवा बच्चों की चीजों के साथ नजर आ रहे हैं. दिलजीत बोतल से दूध पीते नजर आ रहे हैं. वहीं, शहनाज और सोनम भी खिलौने और डब्बों को लिए नजर आ रही हैं.

    सोमवार को ट्रेलर होगी रिलीज
    फिल्म का पोस्टर रिलीज करते हुए दिलजीत दोसांझ ने बताया कि फिल्म का ट्रेलर सोमवार को दोपहर 1 बजे रिलीज किया जाएगा. वहीं, फिल्म 15 अक्टूबर को दुर्गा पूजा के खास मौके पर रिलीज की जाएगी. इस फिल्म का दिलजीत और सोनम बाजवा के अलावा शहनाज के फैंस को भी इंतजार है. फिल्म के पोस्टर को रिलीज के साथ ही 11 लाख लाइक्स मिल चुके हैं.

    शहनाज के फैंस हुए खुश
    वहीं, फिल्म का पोस्टर रिलीज होने के साथ ही शहनाज के फैंस में खुशी छा गई है. कई लोगों ने कमेंट किया है कि ‘वक्त के साथ सब ठीक हो जाएगा’. तो कोई उन्हें हौसला रखने की नसीहत दे रहा है. आपको बता दें कि शहनाज के फैंस उनकी सोशल मीडिया अपीयरेंस का या पब्लिक अपीयरेंस का इंतजार कर रहे थे. ऐसे में उनके लिए ये किसी ट्रीट से कम नहीं है.

    दिलजीत के साथ शहनाज पहली बार दिखेंगी. फोटो साभार-@shehnaazgill/Instagram

    टूट गई सिडनाज की जोड़ी
    आपको बता दें कि शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की मुलाकात बिग बॉस 13 में हुई थी. दोनों इस शो में बेस्ट फ्रेंड्स बन गए थे. दोनों की बॉन्डिंग कमाल की थी और एक दूसरे के साथ हमेशा मस्ती करते रहते थे. उनकी दोस्तो को सोशल मीडिया पर फैन्स ने सिडनाज नाम दिया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज