Home /News /entertainment /

shehnaaz gill calls herself gods child as she talks about getting fame and name

शहनाज गिल सब कुछ पाना चाहती हैं जो उनके भाग्य में है, वायरल हो रहा एक्ट्रेस का एक नया VIDEO

शहनाज गिल का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. (Video Grab Youtube)

शहनाज गिल का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. (Video Grab Youtube)

शहनाज गिल ने अपने पसंदीदा अंग्रेजी गानों के बारे में भी बात की, फिर वह चार्ली पुथ का ‘वी डोंट टॉक एनीमोर’ भी गाती हैं. उस गाने में शहनाज ने हल्का बहुत पंजाबी मजा भी जोड़ दिया और इंग्लिश के साथ-साथ उनका पंजाबी मोड़ प्रशंसकों को प्रभावित कर रहा है. शहनाज ने आगे एक लेडीज ओरिएंटेड फिल्म का हिस्सा बनने की इच्छा भी बताई.

अधिक पढ़ें ...

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने बहुत ही कम समय में अपनी पहचान बनाने में सफल साबित हुई हैं. फैंस उन पर खूब प्यार बरसाते हैं. इसी बीच शहनाज गिल का एक वीडियो सामने आया है, जिसे उनके चाहने वाले काफी पसंद कर रहे हैं. इस मजेदार वीडियो में अभिनेत्री को कई सवालों के जवाब देते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो को शहनाज ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है, जो देखते ही देखते वायरल हो गया है.

वीडियो में शहनाज गिल इस बार में बात करती हैं कि अब तक उन्होंने क्या हासिल किया है? शहनाज ने अपने संघर्ष के दिनों के बारे में बात करने से मना करते हुए कहा कि वह केवल अपने आज पर बात करना चाहती है. उन्होंने कहा, ‘मैंने कहीं से कुछ नहीं सीखा, यह सब मुझे मेरे भाग्य की वजह से मिल रहा है. मेरे पास शोहरत और नाम दोनों हैं. मैं अपने संघर्षों के दिनों पर बात करके जीवन में सफलता नहीं पा सकती हूं.’

शहनाज गिल ने आगे कहा, ‘मैं इन सब बातो में अपना और आपका समय बर्बाद नही करना चाहती कि मैंने किसके साथ संघर्ष किया, क्योंकि मेहनत हर कोई करता है. इन बातों को पीछे छोड़कर, आज की बात करते हैं और जो मुझे अच्छा लगता है. मैं वह सब कुछ पाना चाहती हूं जो मेरे भाग्य में है. मैं खुश हूं, क्योंकि मैं भगवान की संतान हूं.’

बाद में, शहनाज ने अपने पसंदीदा अंग्रेजी गानों के बारे में भी बात की, फिर वह चार्ली पुथ का ‘वी डोंट टॉक एनीमोर’ भी गाती हैं. उस गाने में शहनाज ने हल्का बहुत पंजाबी मजा भी जोड़ दिया और इंग्लिश के साथ-साथ उनका पंजाबी मोड़ प्रशंसकों को प्रभावित कर रहा है. शहनाज ने आगे एक लेडीज ओरिएंटेड फिल्म का हिस्सा बनने की इच्छा भी बताई.

वह सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली” के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं, जिसकी शूटिंग अभी चल रही है. कुछ दिन पहले ही अभिनेत्री की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जो फिल्म के सेट से बताई जा रही थी, जिसे फैंस ने बहुत पसंद किया था.

Tags: Shehnaaz Gill

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर